राजनीती

खुफिया रिपोर्ट में खुलासा,गोरखनाथ मंदिर में योगी आदित्यनाथ पर हमले की साजिश रच रहे हैं आतंकी

Viral Bharat / February 13, 2020

एक बहुत बड़ी खबर यूपी से आ रही है यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर आंतकियों के निशाने पर हैं। आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि खुफिया एंजेसी की रिपोर्ट के मुताबिक आतंकवादी उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला करने की फिराक में हैं. सूत्रों के मुताबिक आतंकी पत्रकार बनकर गोरखनाथ मंदिर में योगी पर हमला कर सकते हैं.

YOGI के लिए इमेज नतीजे

यह खुफिया इनपुट मिलने के बाद गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है. आपको बता दें कि गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पत्रकार सहजता से मिल सकते हैं लेकिन अब सतर्कता बरती जा रही है आने वाले पत्रकारों की सघन चेकिंग की जाएगी. केवल उन्ही पत्रकारों को अंदर जाने की इजाजत होगी जिनके पास पुलिस द्वारा जारी पहचान पत्र रहेगा.

वहीं दूसरी तरफ आतंकवादी पुलवामा हमले जैसे एक और घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. सूत्रों के हवाले से खबर है कि जम्मू कश्मीर में आतंकी सुरक्षाबलों पर आईईडी के जरिए हमले की साजिश में लगे हैं.

खबर है कि आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के् नेतृत्व में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के आतंकियों ने एक साथ ग्रुप बनाकर हमला करने का प्लान तैयार किया है. ऐसा बताया जा रहा है कि इस कंबाइन ग्रुप का नाम ‘गजवनवी फोर्स’ दिया गया है.गजनवी फोर्स में जैश ए मोहम्म्द लश्कर ए तैयबा हिजबुल मुजाहिद्दीन और अद बद्र शामिल हैं.

NEWS SOURCE