राजनीती वायरल

जाफराबाद की खौफनाक घटना पर कपिल मिश्रा का ट्वीट- ‘जब तक आपके दरवाजे तक ना आ जाएं, चुप रहिए’

दिल्ली में CAA के विरोध में एक खास धर्म के लोगों ने जिस तरह से तांडव मचा रखा है उसे देख देश की राजधानी आज तड़फ रही है। आखिर हिन्दुओ,सिखों जैन,बौद्ध,ईसाई नागरिकों से इन्हे इतनी नफरत क्यों ? इन लोगों को पाकिस्तान हो या बांग्लादेश हो प्रताड़ित किया जाता है यही वजह है मोदी सरकार ने CAA कानून को लाकर इन प्रताड़ित लोगों को भारत की नागरिकता देने का प्राबधान किया। आज दिल्ली जो देश की राजधानी है जल उठी है इन दंगाइयों की गोली से एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हुई लेकिन ,मीडिया का एक तबका आज चुप है।

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के विरोध में जाफराबाद मुख्य सड़क पर चल रहे प्रदर्शन को लेकर भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि जाफराबाद में अब स्टेज बनाया जा रहा है। एक और इलाका जहां अब भारत का कानून चलना बंद हो गया।

कपिल ने आगे लिखा कि सही कहा था मोदी जी ने, शाहीन बाग एक प्रयोग था। उन्होंने लिखा कि एक-एक करके सड़कों, गलियों, बाजारों, मुहल्लों को खोने के लिए तैयार रहिए। चुप रहिए, जब तक आपके दरवाजे तक ना आ जाएं, चुप रहिए।

इससे पहले भी कपिल ने जाफरा बाद प्रदर्शन को लेकर ट्वीट किया था कि- अभी रात को दिल्ली के जाफराबाद की मेन रोड पर भी कब्जा कर लिया गया है। उन्होंने शाहीन बाग पर तंज कसते हुए कहा था कि एक और सड़क बंद। बांटो बिरयानी।

मालूम हो कि पिछले डेढ़ माह से जाफराबाद रोड पर धरने पर बैठी महिलाएं शनिवार देर रात जाफराबाद मुख्य सड़क पर उतर आईं। इस दौरान उन्होंने नारेबाजी करते हुए एक तरफ से रास्ते को बंद कर दिया। प्रदर्शनकारी महिलाएं जाफराबाद मेट्रो स्टेशन परिसर में जमी हैं।

Related posts

कांग्रेस के झूठे बेबुनियाद आरोपों से आहत मुख्यमंत्री जय राम ने दे डाली विपक्ष को सीधी चेतावनी,कोंग्रेसी खेमें में बड़ी हलचल

Viral Bharat

IGMC में अब आयुष्मान /हिमकेयर के तहत भी हो सकेगा किडनी ट्रांसप्लांट, प्रथम चरण में आर्थिक रूप से कमजोर 10 मरीजों का होगा निशुल्क उपचार

Viral Bharat

जमीन से जुड़ा व्यक्ति हमेशा जमीन से जुड़ा रहता है यही वजह है मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के इस कदम की हर तरफ हो रही है तारीफ

Viral Bharat