राजनीती राज्यों से वायरल

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर की दो टूक भारत में रहना होगा ‘भारत माता की जय’ कहना होगा

दिल्ली में जेहादियों द्वारा जिस तरह कि हिंसा की गयी है उस पर हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर की कड़ी प्रतिक्रिया आई है। दिल्ली में CAA के विरोध में पूरी दिल्ली को जला दिया गया एक पुलिस कांस्टेबल की हत्या कर दी गयी। आज ना राहुल गाँधी ना प्रियंका गाँधी ना केजरीवाल किसी के मुहं से जेहादियों के खिलाफ कुछ नहीं सुना गया।

आज अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) के दौरे को लेकर विपक्ष द्वारा की जा रही बयानबाजी के सवाल के जवाब में सीएम जयराम ठाकुर तल्ख हो गए। हिमाचल विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन की कार्यवाही के बाद मीडिया से बातचीत में सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा,भारत में माहौल खराब है, ठीक नहीं चल रहा है इस तरह की मानसिकता के साथ जो लोग काम कर रहे हैं, उन लोगों से सख्ती से निपटने का दौर आ गया है।

भारत में ‘भारत माता की जय’ (Bharat Mata Ki Jai) करने वाला रहेगा। जो नहीं बोलेगा, भारत का विरोध करेगा, संवैधानिक व्यवस्थाओं का सम्मान नहीं करेगाए उनके बारे निश्चित विचार किया जाएगा।

विपिन परमार के इस्तीफे को लेकर उन्होंने कहा कि इस्तीफा उनके पास पहुंच गया है। शाम तक राज्यपाल को भेज दिया जाएगा। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्यपाल के अभिभाषण में सरकार की उपलब्धियों का विवरण होता है। उन्होंने प्रसन्नता जताई कि उनकी सरकार ने प्रदेश के विकास को गति देने का काम किया है। सत्र के दौरान विपक्ष के द्वारा उठाए गए मुद्दों का जवाब दिया जाएगा।

Related posts

हिमाचल की शिक्षा एवं स्वास्थ्य क्षेत्र में उपलब्धियां पुरे देश में सराही गयी,जयराम सरकार ने अपने दो साल के कार्यकाल में हासिल की ये बड़ी उपलब्धियां

Viral Bharat

सोशल मीडिया पर विदेश में फंसे दोनों हिमाचली युवको की वायरल वीडियो पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा संज्ञान लिया जा चूका है,पढ़िए रिपोर्ट

Viral Bharat

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन की सफलता से कुछ लोगों की दुकानें हुई बंद तो रची जाने लगी साजिशें लेकिन तय करेगी खुद जनता।

Viral Bharat