राजनीती

नव विवाहित को आज आशीर्वाद देने जेपी नड्डा के घर पहुंचे राज्यपाल,सीएम जयराम सहित कई अन्य नेता

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के बड़े बेटे गिरीश नड्डा के विवाह समारोह के मौके पर उनके पैतृक गांव विजयपुर में बड़ी धाम का आयोजन किया गया है। इस समारोह में देशभर से वीवीआइपी पहुंचे हैं। अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर नड्डा के घर पर अपनी धर्मपत्नी के साथ पहुँच चुके हैं।

उनसे पहले राज्यपाल बंडारू दतात्रेय भी नड्डा निवास पर पहुंच चुके हैं। सुबह की बारिश व तूफान के चलते दिन में धाम व दूसरे कार्यक्रम प्रभावित होने की आशंका उभरी जरूर थी, लेकिन अब स्थिति सामान्य हो गई है। नड्डा निवास तक आम लोगों को पहुंचाने के लिए बकायदा बसों का भी इंतजाम किया हुआ है। साथ ही प्रशासन की ओर से जेपी नड्डा के घर की ओर जाने वाली सड़क को भगेड में ही बंद कर दिया गया है। यहां से जाने वाली ट्रैफ‍िक को दूसरे रास्तों से डायवर्ट किया गया है।

भाजपा विधायक राजेंद्र गर्ग ने बताया प्रदेश भर से सभी विधायक व केबिनेट मंत्रियों के अलावा प्रदेश सरकार से संबंधित अफसरशाही भी पहुंची है। गर्ग ने बताया कि बसों की आवाजाही सिर्फ वहीं हो रही है, जिनमें नड्डा निवास तक जाने की व्यवस्था की गई है। भगेड से विजयपुर तक उन्‍हीं वाहनों को जाने दिया जा रहा है, जो नड्डा आवास में आयोजित समारोह में भाग लेने जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अलावा शिमला संसदीय क्षेत्र से सांसद सुरेश कश्यप, कांगड़ा चंबा के सांसद किशन कपूर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्‍टर राजीव बिंदल, विधायक एवं वामपंथी नेता राकेश सिंघा, सरकाघाट के विधायक कर्नल सिंह, केंद्रीय वित्‍त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी नवविवाहत जोड़ को आशीर्वाद देने पहुंचे हैं।

news source

Related posts

मुख्य्मंत्री जय राम ठाकुर के सख्त निर्देश अधिकारियों में हड़कंप,टायरिंग उखड़ते ही सस्पेंड होंगे अधिकारी साथ ठेकेदारों पर भी कही बड़ी बात

Viral Bharat

डीसी और एसपी के सम्मेलन में सीएम जयराम ने दिए ये बड़े आदेश

Viral Bharat

बिना तथ्यों के आरोप, तो करेंगे केस, उद्योग मंत्री विक्रम ने बयान पर घेरे कांग्रेस नेता

Viral Bharat