राजनीती वायरल

ब्रेकिंग न्यूज़ – दिल्ली हिंसा के खिलाफ कपिल मिश्रा का शांति मार्च, कहा- जाएं केजरीवाल अंकित शर्मा के भी घर

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई सांप्रदायिक हिंसा के खिलाफ शनिवार को जंतर-मंतर पर शांति मार्च का आयोजन किया गया. इस हुई हिंसा में 42 लोगों की जान चली गई थी. सैकड़ों की संख्या में जुटे लोगों के हाथ में तिरंगा था और हवा में ‘जय श्री राम’, ‘भारत माता की जय’ के नारे गूंज रहे थे. एनजीओ ‘डेल्ही पीस फोरम’ की ओर से आयोजित इस मार्च में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा भी मौजूद रहे.

कपिल मिश्रा ने इससे पहले एक ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा, ‘दिल्ली से दूर, अखलाक के घर तुरंत दौड़कर जाने वाले केजरीवाल को मुख्यमंत्री निवास से सिर्फ 7 किमी दूर अंकित शर्मा के घर जाने का टाइम अभी तक नहीं मिला. अंकित के घर भी जाओ.’

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘दोस्तों दिल्ली हिंसा में पीड़ित परिवारों की मदद के लिए, उन्हें दोबारा खड़ा करने के लिए आपकी मदद की जरूरत हैं. साथ दीजिए.’

वहीं उत्तर-पूर्व दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों में दुकानें खुलने के साथ अब हालात सामान्य होते दिख रहे हैं. सड़कों पर आवाजाही पहले की तरह हो रही है. उत्तर पूर्व जिले के प्रभावित इलाकों में बीते सोमवार से करीब 7,000 अर्द्धसैनिक बल तैनात हैं. शांति कायम रखने के लिए दिल्ली पुलिस के सैकड़ों कर्मी ड्यूटी पर मुस्तैद हैं. इस दौरान दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी लगातार गश्त कर रहे हैं. इसके अलावा तनाव के माहौल को सामान्य करने के प्रयास लगातार जारी हैं.

रविवार को ट्वीट कर कपिल मिश्रा ने कहा कि उन्हें व्हाट्सएप और ई-मेल पर जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं.उन्होंने कहा कि उन्हें देश और विदेश सैंकड़ों लगातार धमकियां दी जा रही है. मिश्रा ने लिखा, मैं अपने खिलाफ जारी नफरत के प्रचार से नहीं डरता .

Related posts

विदेशी कम्पनियों का नामोनिशान मिटा दूंगा – स्वामी रामदेव

Viral Bharat

हिमाचल के ग्रामीण क्षेत्रों में ओवरलोडिंग से मिलेगी निजात, जय राम सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

Viral Bharat

CM योगी के सलाहकार का वो कड़क बयान जिससे दंगाईयों की उड़ी नींद,योगिराज में दंगाइयों से नरमी असंभव

Viral Bharat