वायरल

Breaking : अहम खुलासा दिल्ली हिंसा के दौरान ताहिर हुसैन ने आप के कई नेताओं से की थी बात

आम आदमी पार्टी के चांद बाग से निगम पार्षद ताहिर हुसैन हिंसा के समय अपने घर पर ही मौजूद था। उसने उस दिन आप के कई बड़े नेताओं से बात की थी। यह खुलासा दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की एसआईटी की जांच में हुआ है।

एसआईटी ने ताहिर हुसैन के मोबाइल की कॅाल डिटेल खंगाली है। उसे गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली, एनसीआर, उत्तराखंड व यूपी में कई जगह दबिश दी जा रही है। उपद्रवियों ने ज्यादातर सीसीटीवी कैमरें तोड़ दिए थे, लेकिन पीडब्ल्यूडी द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरे सही पाए गए हैं। उम्मीद है पुलिस को अहम सुराग हाथ लगेंगे।

अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ताहिर हुसैन के  मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालने पर सामने आया है कि हिंसा के दौरान उसने आप के कई बड़े नेताओं से और काफी देर बात की थी। उसने अपने मीडिया सलाहकार व पीए से भी बात की थी।

हिंसा के दौरान उसका मोबाइल लगातार चलता रहा था। मोबाइल लोकेशन से पता लगा है कि हिंसा के समय वह अपने घर ही मौजूद था। फिलहाल उसका मोबाइल बंद आ रहा है।

एसआईटी की जांच में ये भी सामने आया है कि उपद्रवियों ने ज्यादातर जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया है, लेकिन पूरे जिले में पीडब्ल्यूडी द्वारा लगाए गए कैमरे ठीक पाए गए हैं। ये कैमरे आम आदमी पार्टी ने लगवाए थे और पीडब्ल्यूडी को ठेका दिया था।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सोमवार को पीडब्ल्यूडी द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को लिया जाएगा। पुलिस को भजनपुर दंगे समेत कुछ जगहों की हिंसा की मोबाइल वीडियो भी मिली हैं। लोग पुलिस को अपना नाम गुप्त रखने की शर्त पर मोबाइल वीडियो भेज रहे हैं।

एसआईटी को फाइलें दी जा रही हैं

अपराध शाखा के पुलिस अधिकारियों के अनुसार उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस एसआईटी को धीरे-धीरे फाइलें दे रही हैं। एसआईटी को अभी पूरी फाइलें नहीं मिली हैं। दरअसल जिला पुलिस इलाके में शांति कायम करने में लगी हुई है। ऐसे में फाइलें पूरी नहीं हो रही हैं। फाइलें पूरी होने के बाद ही एसआईटी को सौंपी जाएंगी।

news source

Related posts

भ्रस्टाचार के मुद्दे पर PM मोदी की राह पर CM जयराम ठाकुर,ना खाऊंगा ना खाने दूंगा पिछली सरकार की पोल खुलना शुरू बड़ा फैसला

Viral Bharat

कांग्रेस के प्रिय चाचा नेहरू ने कश्मीर के नाम.. भारत को कैसे आजीवन एक बीमारी दी, देखें वीडियो.

Viral Bharat

कांग्रेस के गद्दार मणिशंकर अय्यर का कश्मीरी देशद्रोहियों के साथ गुप्त बैठक वाला वीडियो लीक..सरेआम भारत विरोधी बातों पे ठहाके लग रहे है !

Viral Bharat