राजनीती राज्यों से

आखिर नेता प्रतिपक्ष और बाकि कांग्रेस वाले किस भाषा का इस्तमाल कर रहे हैं ? क्या देवभूमि में नेताओं के मुहँ से इस तरह की भाषा शोभनीय है ? फैसला आप कीजिए

राजनीती का स्तर दिन-प्रतिदिन गिरता ही जा रहा है। ना जाने आगे और क्या-क्या जनता को देखने को मिलेगा। एक तरफ जहां केंद्र में विपक्ष में बैठी कांग्रेस और उसके नेता अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में बने रहने की कोशिश करते हैं तो दूसरी तरफ हिमाचल प्रदेश की राजनीती में भी आजकल विपक्ष में बैठी हुई कांग्रेस खबरों में बने रहने के लिए उलटी सीधी बयानबाजी करती हुई नजर आ रही है।

लगता है हिमाचल में नेता प्रतिपक्ष आजकल बहुत ज्यादा बौखलाए हुए हैं क्योंकि प्रदेश की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को लेकर उन्हें कोई मुद्दा नहीं मिल पा रहा है। जब सत्ता में यही कांग्रेस होती थी तो भाजपा विपक्ष में होने के बाद भी कांग्रेस पर तभी हमलाबर होती थी जब उसके पास तथ्यों की जानकारी होती थी और बहुत मजबूत मुद्दे कांग्रेस के खिलाफ होते थे। पर आज दूसरी और मुद्दों के बिना बौखलाहट में कांग्रेस और उसके नेता अब अभद्र भाषा पर उतर आये हैं। मुख्यमंत्री जयराम और पूरी सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा हाथ नही लग रहा इसलिए अब अभद्र भाषा का इस्तमाल करना ये कांग्रेसी नेता अब शुरू कर चुके हैं।

आज फिर से वॉक आउट करते हुए कांग्रेस के नेताओ ने नारे लगाए जो हिटलर जैसी बात करेगा वो हिटलर की मौत मरेगा।वीडियो में देखें कौन सही है कौन गलत ?

सबसे पहली बात हिटलर कौन ? और दूसरी बात हिटलर जैसी मौत मरने की धमकियां देकर ये किसे डराने का प्रयास कर रहे है।

क्या देवभूमि हिमाचल में इस तरह की अभद्र भाषा के लिए जगह है जनता खुद तय करे।

Related posts

पंचायत में भ्रष्टाचार की शिकायतों का 15 दिन में होगा निपटारा, सचिवों के भी भरे जायेंगे इतने पद

Viral Bharat

Breaking – अपनी टेक्नोलॉजी के लिए प्रसिद्ध इजरायल के रक्षा मंत्री का दावा- हमने बना ली है कोरोना की वैक्सीन

Viral Bharat

जयराम सरकार प्रदेश के शहीदों की याद में शुरू करेगी वन योजना,वन मंत्री ने दी जानकारी

Viral Bharat