राजनीती

जनता की सेवा में लगे हुए डॉ जनक राज को मिली एक और बड़ी जिम्मेदारी,अब न्यूरोसर्जरी विभाग के भी बने हेड

जिला चंबा के भरमौर से संबंध रखने वाले डॉ जनक को प्रदेश के हस्पताल आईजीएमसी में नई जिम्मेदारी मिली है। अब डॉ जनक राज न्यूरोसर्जरी विभाग प्रमुख के रूप में भी अपनी जिम्मेदारी आईजीएमसी में निभाएंगे। आपकी जानकरी के लिए हम बता दें कि डॉ जनक राज अभी बतौर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक भी अपनी सेवाएं दे रहे हैं। अब इसके साथ-साथ वो अपने विभाग के प्रमुख के रूप में भी अब अपनी जिम्मेदारी निभाने जा रहे हैं।

Image result for DR JANAK RAJ

भरमौर के छोटे से गावं से निकल कर अपनी मेहनत और लग्न की बदौलत आज इस बड़े मौकाम पर डॉ जनक पहुंचे हैं। इस से एक बात तो साबित होती है अगर आप में दृढ़ इच्छा शक्ति और आगे बढ़ने की लग्न है तो मंजिल खुद आपको मिलती है। डॉ जनक राज के बारे में अक्सर कहा जाता है कि अगर आप कभी भी उनसे मिलें और अपनी परेशानी बताये तो वो मदद करने में सबसे आगे रहते हैं।

अभी हाल ही में एक घटना की खबर हर तरफ मीडिया में छपी थी जिसमें सबने देखा था किस तरह एक राह चलते व्यक्ति को मौत के मुहं से डॉ जनक ने बचाया था। एक व्यक्ति को रास्ते में अटैक पड गया था उस समय अपनी गाडी में जा रहे डॉ जनक राज की नजर उस व्यक्ति पर पड़ गयी थी और डॉ जनक ने उस समय अपना डॉ धर्म निभाने में जरा भी देर नहीं लगाई थी। मानवता और दया ऐसे गुण है जिसमें आ जाएं तो वह देव तुल्य हो जाता है और उसके द्वारा बरती गई संवेदनशीलता को लोग ताउम्र नहीं भूल पाते हैं। ऐसी ही मानवता और संवेदनशीलता आईजीएमसी के एमएस डॉक्टर जनक राज में उस समय सभी को देखने को मिली थी ।

Image result for DR JANAK RAJ

बतौर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ जनक अपनी जिम्मेदारी बहुत अच्छे से निभाते हुए नजर आ रहे हैं हमारी VIRAL BHARAT की टीम की तरफ से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं आप इसी तरह आम जनता की सेवा में डटे रहें।

Related posts

बड़ी खबर – कांग्रेस की पूर्व पार्षद इशरत जहाँ गिरफ्तार भड़का रही थी दंगे, माँग रही थी आज़ादी

Viral Bharat

पीटीए और पैट अध्यापकों को जल्दी ही दे सकते है CM जय राम ये बड़ी सौगात,जानकर झूम उठेंगे।

Viral Bharat

वायरल : दुश्मन देश पाकिस्तान के सेना अध्यक्ष को गले लगा के सिद्धू ने सिद्ध किया वो पक्के कांग्रेसी हो गए हैं !

Viral Bharat