राजनीती

CM योगी के सलाहकार का वो कड़क बयान जिससे दंगाईयों की उड़ी नींद,योगिराज में दंगाइयों से नरमी असंभव

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सोमवार को उत्तर प्रदेश सरकार को सार्वजनिक स्थलों पर लगाए गए कथित उपद्रवियों के पोस्टरों को हटाने का आदेश दिया है. इस पोस्टर में योगी आदित्यनाथ सरकार ने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल रहे लोगों को कथित तोड़फोड़ और उपद्रव का आरोपी मानते हुए उनके फोटो और पते प्रकाशित किए हैं. योगी सरकार ने इन्हें हर्जाना भरने को कहा है.

‘योगीराज में दंगाइयों से नरमी असंभव’

हालांकि हाई कोर्ट के आदेश के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने कहा कि योगीराज में दंगाइयों से नरमी असंभव है. मृत्युंजय कुमार ने एक ट्वीट कर कहा, “दंगाइयों के पोस्टर हटाने के हाइकोर्ट के आदेश को सही परिप्रेक्ष्य में समझने की जरूरत है. सिर्फ उनके पोस्टर हटेंगे, उनके खिलाफ लगी धाराएं नहीं. दंगाइयों की पहचान उजागर करने की लड़ाई हम आगे तक लड़ेंगे. योगीराज में दंगाइयों से “नरमी” असंभव.”

अदालत ने उपद्रव और तोड़फोड़ करने के आरोपियों के सार्वजनिक पोस्टर लगाए जाने के मामले में लखनऊ के डीएम और कमिश्नर को तुरंत पोस्टर, बैनर और फोटो हटाने के आदेश दिए हैं.

Related posts

WHO की भारत को लेकर बहुत बड़ी टिप्पणी कोरोना का भविष्य भारत पर निर्भर क्यों कहा जाने ?

Viral Bharat

युवाओं को प्रदेश में मिले रोजगार इसपर कार्य करती जयराम सरकार,प्राधिकरण की बैठक में 13 औद्योगिक प्रस्तावों को स्वीकृति दी गई

Viral Bharat

इलाज के खर्चे की चिंता खत्म हिमकेयर योजना बनी प्रदेश की जनता का सहारा,अबतक हजारों मरीजों ने करवाया फ्री इलाज

Viral Bharat