राजनीती राज्यों से

सराहनीय कदम -दिल्ली हिंसा में निर्मम हत्या का शिकार बने दिलबर नेगी के परिवार को कपिल मिश्रा देंगे तीन लाख की मदद

उत्तर पूर्वी दिल्ली के शिव विहार में हिंसा के दौरान 24 फरवरी को जान गंवाने वाले दिलबर नेगी के परिवार को भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने तीन लाख रुपये की मदद देने का ऐलान किया है।बता दें कि दिल्ली दंगे में ही दिलबर नेगी नाम के शख्स की निर्मम हत्या हुई थी। उसके दोनों हाथ काटकर उसे जिंदा जला दिया गया था।

कपिल ने सोमवार सुबह ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि वो उनके परिवार की मदद करेंगे। उन्होंने बताया कि दिल्ली हिंसा में नृशंस हत्या का शिकार बने दिलबर नेगी समेत सात लोगों के परिवार को तीन लाख रुपये की मदद दी जाएगी।

वहीं पांच ऐसे लोग जो हिंसा में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी। इसके साथ ही तीन लोग जिन्हें हिंसा में भारी नुकसान का सामना करना पड़ा उन्हें एक लाख रुपये की मदद दी जाएगी।

 

कपिल मिश्रा ने यह भी लिखा कि कुल 14 लोगों का पता चल चुका हैं जिनकी निर्ममता से हत्या हुई है, हम उन सभी परिवारों की मदद करेंगे। कई लोगों को गोलियां लगी हैं, किसी की चाय की, पान की दुकान, रिक्शा, रेहड़ी को जला दिया गया है। हम किसी एक भी परिवार को टूटने या कमजोर नहीं होने देंगे।

news source

Related posts

हिमाचल के गांव की गलियों की अब बदलेगी की तस्वीर जय सरकार के ऊर्जा मंत्री का बड़ा ऐलान

Viral Bharat

जयराम सरकार ने एचआरटीसी में खोला नौकरियों का पिटारा,भर्ती होंगे 400 चालक

Viral Bharat

सीएम जयराम बोले गगल एयरपोर्ट पर बड़ा विमान उतार कर रहेंगे, मंडी एयरपोर्ट का दो हफ्ते में एग्रीमेट,पर्यटन को गांव तक पहुंचाएंगे रोजगार लाएंगे

Viral Bharat