राजनीती राज्यों से

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन को लेकर हो रहा है फर्जी पत्र वायरल, जानिए उसकी पूरी हकीकत

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन जयराम सरकार और खुद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का ड्रीम प्रोजेक्ट है।लेकिन आज विरोधी इस हेल्पलाइन की बढ़ती लोकप्रियता को हजम नही कर पा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए हम सबसे पहले आपको बता दें कि मुख्यमंत्री हेल्पलाइन को लेकर एक फर्जी लैटर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।ये किन असामाजिक तत्वों का काम है ये अभी तक पता नही चल पाया है।

इस लैटर में लिखा गया है कि हिमाचल विधान सभा में अफसरों ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन नम्बर पर कई झूठी शिकायतें आ रही हैं,इसको लेकर मुद्दा उठाया है और कहा इस वजह से अधिकारियों के उत्पीड़न हो रहा है। प्रदेश की जनता को हम बता दें कि ये सब शरारती तत्वों की हरकत है और आप कृपया करके इस झूठी अफ़वाह को ना मानें और अधिक से अधिक लोगों को इस बारे में जागरूक करें।

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन की वजह से जहां आज घर बैठे बैठे आम जनता की समस्याओं का समाधान हो रहा है तो अफसर अधिकारी वर्ग को भी इसका बहुत ज्यादा फायदा हो रहा है।जो शिकायतें फील्ड पर जाकर पहले अफसरों को मिलती थी अब मुख्यमंत्री हेल्पलाइन की वजह से एक पॉर्टल के माध्यम से उन्हें आफिस में बैठे हुए वो सारी शिकायतें मिल रही हैं।

आम जनता के साथ साथ विभागों को भी मुख्यमंत्री हेल्पलाइन से बहुत लाभ मिला है।मुख्यमंत्री हेल्पलाइन की बढ़ती डिमांड से आज सरकार विरोधी तत्व बौखलाहट में हैं क्योंकि मुख्यमंत्री हेल्पलाइन आज अपनी कामयाबी से प्रदेश में नई इबारत लिख चुकी है।

Related posts

Delhi News – अंकित शर्मा की हत्या में ताहिर हुसैन का ‘हाथ’? SIT को मिले अहम सुराग

Viral Bharat

मोदी ने ….देश और हिंदुत्व के नाम पे योगी आदित्यनाथ को अपना राजनेतिक उत्तराधिकारी चुन लिया है !

Viral Bharat

आखिर कब ‘बड़े’ होंगे विक्रमादित्य सिंह ? नाटी हमारी संस्कृति है हमारी पहचान है भाजपा का विरोध करते -करते अब संस्कृति के विरोधी बन गए !

Viral Bharat