Uncategorized

ब्रेकिंग न्यूज़ – अंकित शर्मा हत्याकांड आरोपी सलमान ने कबूला जुर्म कहा – आप पार्टी पार्षद ताहिर हुसैन के घर में किया गया कत्ल

दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के दौरान आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा (IB officer ankit sharma) हत्या के मामले में पकड़े गए आरोपी सलमान खान से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि इस पूछताछ में आरोपी सलमान ने बताया कि वह 23 फरवरी को पुरानी दिल्ली में ईदगाह के जमात में शामिल हुआ था. इसके बाद उसे दोपहर को जानकारी दी गई कि नार्थ ईस्ट दिल्ली में दंगे भड़क रहे हैं.

आरोपी सलमान ने बताया कि 24 फरवरी को वाट्सऐप ग्रुप के जरिए जानकारी दी गयी कि बस से खजूरी खास पहुंचो, फिर वे लोग गलियों से होते हुए चांदबाग में ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) के घर पहुंचे. बताया जा रहा है कि अगले दिन 25 फरवरी को दंगे के दौरान सलमान और इसके साथ करीब 6 लोगों ने बाहर से अंकित को खींचकर ताहिर के घर में ले आए. फिर, चाकुओं से हमला कर मौत के घाट उतार दिया.

बताया जा रहा है कि सलमान की अंकित से कोई दुश्मनी नहीं थी. ये सब दंगे में ही की गयी हत्या है. सलमान ने हत्या के बाद दो कॉल किए उसके कॉल डिटेल से पता चला है उसने अपने भाई और भाभी को कॉल करके कहा कि दंगे में उससे एक लड़के की हत्या हुई है. वहीं, अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि उसे कई बार चाकू घोपा गया.

NEWS SOURCE

Related posts

Sharon Winslet – Hot Female Model

Viral Bharat

जयराम सरकार ने अपने वादे के अनुरूप प्रदेश के कारोबारियों से किया वादा किया पूरा,हिमाचली व्यापारियों की जीएसटी लिमिट बढ़ी

Viral Bharat

Karan Singh Chhabra – The Happening Singh !!

Viral Bharat