राजनीती राज्यों से

हिमाचल को बड़ी राहत: IGMC में भर्ती कोरोना के संदिग्ध की रिपोर्ट भी आई नेगेटिव,जानिए पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के लिए फिर राहत भरी खबर है. कोरोना वायरस (Corona Virus) के पांचवें संदिग्ध की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. शिमला के आईजीएमसी में भर्ती 42 साल के संदिग्ध मरीज को गुरुवार को यहां भर्ती किया गया था. आईजीएमसी (IGMC) में इसके ब्ल़ड सैंपल (Blood Sample) की जांच की गई है. जांच में कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं.

हालांकि, सैंपल पुणे भी भेजे गए हैं. फिलहाल संदिग्ध को आईजीएमसी में ही रखा जाएगा और पुणे से रिपोर्ट आने के बाद डिस्जार्ज किया जाएगा. आईजीएमसपी प्रबंधन ने इसकी पुष्टि की है. वहीं, संदिग्घ की स्वाइन फ्लू की रिपोर्ट भी नेगेटिव पाई गई है.

गुरुवार को किया गया था भर्ती
बता दें कि शिमला के संजौली के 42 साल के शख्स को गुरुवार को आईजीएमसी में भर्ती किया गया था. यह शख्स 10 दिन पहले ही हॉन्गकॉन्ग से शिमला लौटा था. इससे पहले भी एक संदिग्ध को आईजीएमसी में भर्ती किया गया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

हिमाचल से अब तक कोई मामला नहीं
हिमाचल में केवल पांच संदिग्ध सामने आए हैं और सभी के सैंपल नेगेटिव पाए गए हैं. कोरोना प्रभावित देशों से सूबे में अब 428 लोग पहुंचे हैं. उधर, लाहौल स्पीति के बॉर्डर पर भी चैकिंग शुरू की गई है. वहां, सैलानियों और लेबर को जांच के बाद ही आगे भेजा जाएगा.

Related posts

पाकिस्तान कभी नहीं सुधरेगा…खुलेआम बिकते हैं आतंकियों के हथियार !

Viral Bharat

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का राम मंदिर निर्माण पर अयोध्या में बड़ा बयान,राजनीती में मची हलचल सेक्युलर हैरान

Viral Bharat

Himachal News – घरेलु हिंसा मामलों की रिपोर्ट के लिए सरकार ने शुरू किया व्हाट्सऐप नंबर

Viral Bharat