राजनीती वायरल

Delhi News – अंकित शर्मा की हत्या में ताहिर हुसैन का ‘हाथ’? SIT को मिले अहम सुराग

दिल्ली दंगों के दौरान अपने घर से फसाद फैक्ट्री चलाने वाला ताहिर हुसैन फिलहाल दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में है और उसके दिल्ली दंगों में शामिल होने के आरोपों की जांच हो रही है. इसी बीच दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच अंकित मर्डर केस में ताहिर हुसैन की भूमिका की भी जांच कर रही है. इस मामले में एसआईटी को भी कुछ सुराग मिले हैं जिसमें अंकित मर्डर हत्याकांड में ताहिर हुसैन की भूमिका सामने आ रही है.

ये भी पढ़े – जानिए कैसे कपिल मिश्रा ने दिल्ली दंगों में अपना सब कुछ गवा चुके लोगों की मदद की,और आगे भी करने का वादा किया है

अंकित मर्डर केस में जल्द ताहिर हुसैन की गिरफ्तारी
ऐसे में जल्द ही एसआईटी ताहिर हुसैन से अंकित हत्याकांड को लेकर पूछताछ कर सकती है. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच अंकित मर्डर केस में जल्द ताहिर हुसैन को गिरफ्तार करेगी. अभी फिलहाल ताहिर हुसैन दंगे फैलाने के केस में गिरफ्तार है और क्राइम ब्रांच ताहिर हुसैन से पूछताछ कर रही है. साथ ही दिल्ली पुलिस 1330 मोबाइल और सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.

अब आपको बताते हैं कि अंकित की हत्या की साजिश कैसे रची गई
1. IB कर्मचारी अंकित शर्मा 25 फरवरी को दफ्तर से घर पहुंचे
2. शाम 5 बजे बड़े भाई की तलाश में घर से बाहर निकले
3. घर से कुछ ही दूरी पर अंकित को दंगाईयों ने अगवा किया
4. आरोप है कि ताहिर के घर के पास अंकित को अगवा किया
5. 26 फरवरी को अंकित का शव चांद बाग़ के नाले में मिला
6. अंकित के परिवार ने ताहिर पर हत्या का आरोप लगाया

ये भी पढ़े – मेड इन गुजरात” कहलाएगी भारत की पहली उड़ने वाली कार! जल्द शुरू होगा प्रोडक्शन, देखें पूरी जानकारी

दिल्ली दंगों के दौरान ताहिर हुसैन की घर से पेट्रोल बम और एसिड के साथ साथ पत्थर बरसाए गए थे. खास बात ये थी कि इस दौरान खुद दंगाईयों का नेतृत्व कर रहा था. कुछ ही दिन पहले ताहिर के एक सहयोगी सलमान को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. समान ही वो शख्य था जो अंकित को लेकर ताहिर के घर में गया था.

अंकित की बर्बर तरीके से की गई हत्या
दिल्ली दंगों के दौरान जिस तरह से आईबी कर्मचारी की हत्या की गई वैसी दरिंदगी की बात आप सोच नहीं सकते. अंकित की बर्बर तरीके से कई गई हत्या के बाद दिल्ली पुलिस ने इस हत्या के आरोपी सलमान को गिरफ्तार किया था. सलमान ही वो शख्स था जो अंकित को ताहिर की दंगा फैक्ट्री में खींच कर ले गया था. अब दंगों की जांच कर रही SIT को इस हत्या में ताहिर हुसैन के भी शामिल होने के सबूत मिले हैं. ऐसे में अब SIT ताहिर को अंकित शर्मा हत्याकांड में पूछताछ करने के लिए अपनी गिरफ्त में लेगी.

अंकित के ‘हत्यारे’ सलमान ने कबूलनामा
दिल्ली के दंगों में सड़कों पर बगदादी के जेहादियों ने खुलेआम कत्लेआम किया. मासूम लोगों की हत्या के लिए ऐसे-ऐसे तरीकों का इस्तेमाल किया गया. जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते हैं. इंटीलिजेंस ब्यूरो के कर्मचारी रहे अंकित शर्मा के साथ यही हुआ. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सुंदर नगरी इलाके से अंकित मर्डर केस में सलमान नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. जिससे ये खुलासा हुआ है कि सलमान अंकित को ताहिर हुसैन के घर में खींचकर ले गया. अंकित पर काला कपड़ा डालकर घर के अंदर खींचा. अंकित शर्मा की निर्वस्त्र करके हत्या की गई थी. आपको बता दें, सलमान के 5 नाम हैं मोमिन, हसीन, मुल्ला, नन्हे.

ये भी पढ़े – Himachal News-कर्ज को लेकर बार-बार सवाल उठाने वाली कांग्रेस अपना अतीत भूल जाती है जिसने विरासत में प्रदेश को सबसे ज्यादा कर्ज दिया

सलमान के अलावा दिल्ली क्राइम ब्रांच ने 5 और आरोपी गिरफ्तार किया है. दिल्ली के मुस्तफाबाद से एक और आरोपी अनस के अलावा फिरोज़, जावेद, गुलफाम और शोएब तो दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. अब तक सलमान समेत कुल 6 आरोपी गिरफ्तार किये गए हैं.

दिल्ली के चांदबाग में रहने वाले इंटेलिजेंस ब्यूरो के कर्मचारी अंकित शर्मा पूरे मोहल्ले में अपनी ज़िंदादिली के लिए जाने जाते थे. अंकित को ले जाने वाले लोग इतने क्रूर थे कि उनके जिस्म पर चाकूओं से वार करके उन्हें बेरहमी से मार डाला. अंकित की हत्या जिस जघन्य तरीके से हुई, उतनी बर्बरता तो सिर्फ आतंकवादी ही दिखाते हैं.

अंकित के शव की पोस्टमॉर्टम में रिपोर्ट से पता चला कि उनके पूरे शरीर को चाकुओं से गोदा गया था. शरीर के हर हिस्से पर चाकुओं से वार किया गया था. हत्यारों ने सिर्फ अंकित की जान नहीं ली. बल्कि उनके शव के साथ भी आतंकी संगठन ISIS जैसी बर्बरता की. अंकित का शव जिस बुरी हालत में मिला, उसे देखकर उनका परिवार कांप उठा था. शव पर कपड़े नहीं थे, शव पर हर जगह हैवानियत के निशान दिख रहे थे.

चांदबाग नाले का एक वीडियो भी सामने आया था, काफी दूरी से रिकॉर्ड किये गए वीडियो में चांदबाग के गंदे नाले पर जुटी सैकड़ों दंगाईयों की भीड़ देखी गई. भीड़ से निकलकर कुछ लोगों को नाले में शव को फेंकते हए भी वीडियो में देखे गए. हालांकि ज़ी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता. अंकित शर्मा की हत्या मामले में अब ताहिर हुसैन की संलिप्तता खुलकर सामने आने लगी है.

news source

Related posts

Himachal Breaking – लॉकडाउन में भी तीन उद्योगों में चल रहा था काम, मामला दर्ज जयराम सरकार सख्त

Viral Bharat

शर्मनाक : कांग्रेस उत्तराखंड में इस्लामिक कानून लागू करवाने की फ़िराक में …शुक्रवार को जुम्मे की छुट्टी पे विचार !

Viral Bharat

युवा IPS महिला अधिकारी..महिलायों को आत्मरक्षा के गुर सिखाते हुए !

Viral Bharat