राजनीती राज्यों से

Himachal News – कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को लेकर सीएम जयराम ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके प्रदेश की जनता को दी अहम जानकारी

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज हिमाचल प्रदेश सचिवालय में कोरोना को लेकर अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस की। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से प्रदेश की जनता को सरकार द्वारा की गयी तैयारियों के बारे में अवगत करवाया गया। आपको हम बता दें कि कोरोना को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा की गयी तैयारियों की तारीफ आम जनता ने जमकर की है।

कोरोना वायरस(सांकेतिक तस्वीर)

जानिए मुख्यमंत्री जी ने इस अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहा –

हिमाचल में कोरोना वायरस का अब तक कोई भी मामला सामने नहीं आया है, जोकि राहत की खबर है। इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल(आईजीएमसी) शिमला और टांडा मेडिकल कॉलेज में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती तीनों संदिग्ध मरीजों की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट सोमवार शाम को आई, जोकि सामान्य है। अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जनक राज ने इसकी पुष्टि की है।

हिमाचल प्रदेश में सरकार द्वारा जिस तरह से तैयारियां की गयी है उसको देखते हुए तो यही लगता है कि कोरोना की ये भयंकर महामारी शायद ही हिमाचल को छू पाएगी। प्रदेश की जनता से हम भी अपनी तरफ से निवेदन करते हैं की आप सभी खुद अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें भीड़ -भाड़ वाली जगह में जाने से बचें और जो सरकार निर्देश हैं उनका सही से पालन करें।

Related posts

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश में विटामिन ‘ए’ और ‘डी’ युक्त फोर्टिफाइड दूध का शुभारम्भ किया,जानिए इसके फायदे

Viral Bharat

हिमाचल में निवेश के लिए जमीन चिन्हित करने को डीसी के नेतृत्व में बनेंगी कमेटियां,जयराम सरकार निवेश को धरताल पर लाने के लिए तैयार

Viral Bharat

हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री रोशनी योजना शुरू, हजारों गरीब परिवारों को मिलेगी ये बड़ी सुविधा

Viral Bharat