राजनीती राज्यों से

Breaking – हिमाचल में पहली मौत के बाद अब इस जिले में लगा कर्फ्यू आदेश जारी

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में  69 साल के शख्स की मौत के बाद प्रशासन ने पूरे जिले में अब कर्फ्यू (Curfer) लगा दिया है. जिला प्रशासन ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं.कई अहम बातें डीसी कांगड़ा बताते हुए।

जानकारी के अनुसार, जिलाधीश राकेश प्रजापति ने आदेश जारी किए हैं. दरअसल, लॉकडाउन (Lock down) के बावजूद भी लोगों की आवाजाही नहीं रुक रही थी. लोग दुकानों और करियाना स्टोर में खरीदारी के लिए उमड़ रहे थे. इस वजह से कांगड़ा में कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया गया है. बता दें कि हिमाचल में कांगड़ा जिले को भी सबसे पहले लॉकडाउन करने की घोषणा की गई थी. अब प्रदेश के 12 जिलों में से कांगड़ा में कर्फ्यू लगाने की घोषणा कर दी गई है.

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के तीन केस दर्ज हुए हैं. इसमें एक तिब्बती मूल के शख्स की मौत हुई है. जबकि शाहपुर और लंज के युवक और महिला का इलाज चल रहा है.

Related posts

मोदी सरकार का देशभर की सभी आशा कार्यकर्ताओं और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को बड़ा तौफा,CM जय राम बोले धन्यवाद महिला कार्यकर्ताओं में ख़ुशी का माहौल

Viral Bharat

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीएम JAI RAM THAKUR ने कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा,साथ कई दूसरे बड़े ऐलान

Viral Bharat

जिसे संरक्षण देती आई थी कांग्रेस वो भ्रस्ट अधिकारी जयराम सरकार में हुआ निलंबित भ्रस्ट अफसरों को सरकार का साफ़ संकेत बख्शे नहीं जायेंगे

Viral Bharat