राजनीती राज्यों से

बिलासपुर में SDM दिल्ली ने दिखाई दादागिरी किया नियमों का उल्लंघन, लेकिन वो भूल गया SP बिलासपुर कौन हैं सिखाया सबक

दिल्ली एसडीएम को बिलासपुर में अपनी दबंगई दिखाना महंगा पड़ गया है. बिलासपुर बस अड्डे के पास पुलिस द्वारा लगाए गए नाके पर दिल्ली एसडीएम अपनी गाड़ी में हुटर बजाते हुए गुजर रहे थे कि अचानक वहां पर पुलिस की टीम ने एसडीएम की गाड़ी को रोक दिया.

जांच के दौरान गाड़ी के ड्राइवर ने बताया कि गाड़ी में अंदर एसडीएम साहब बैठे हैं, तो पुलिस अधिकारियों को उक्त अधिकारी द्वारा नियमों की उल्लंघना करने पर कार्रवाई करना शुरू ही किया था कि अचानक वहां पर बिलासपुर एसपी दिवाकर शर्मा और डीएसपी संजय शर्मा पहुंच गए. इस दौरान बिलासपुर के एसपी ने तुरंत प्रभाव से नियमों की अवहेलना करने पर दिल्ली एसडीएम की गाड़ी का मौके पर चालान कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली नंबर गाड़ी DL-01CJ-4102 पूरी तरह से ब्लैक फ्रेम में थी. साथ ही जो ड्राइवर गाड़ी चला रहा था उसके पास अपना लाइसेंस भी उपलब्ध नहीं था. जिसके चलते एसपी दिवाकर ने तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करने के आदेश जारी कर दिए.

एसपी ने गाड़ी को बौंड करने के आदेश दिए, लेकिन उक्त समय पर दिल्ली एसडीएम अपनी गाड़ी से निकले और उन्होंने अपनी परिवार में अपने पिता के देहांत होने का हवाला दिया और अपनी इस गलती के लिए माफी भी मांगी.

इस दौरान एसपी दिवाकर शर्मा ने सिर्फ नियमों की अवहेलना करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश जारी किए. ट्रैफिक इंजार्च जगदीश शर्मा ने उनके खिलाफ बिना लाइसेंस का चालान काटा.

वीडियो यहां देखें

Related posts

प्रदेश के चार जिलों में बनेंगी नई गोशालाएं,बेसहारा पशुओं का सहारा देगी सरकार

Viral Bharat

2016 तक सेवानिवृत्त HRTC कर्मियों को इसी माह मिलेंगे वित्तीय लाभ,सेवानिवृत कर्मचारियों के महंगाई भत्ता पर बड़ा ऐलान

Viral Bharat

ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट को सफल बनाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जोर शोर से जुटे,पहुँचे आज गुजरात

Viral Bharat