राजनीती राज्यों से

संवेदनशील मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जनता के सुझावों पर लिया तुरंत निर्णय,कर्फ्यू के दौरान नहीं खुलेंगे शराब के ठेके टाइम पर फैसला कल सुबह

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर रहती है। उसका एक सबसे बड़ा उदाहरण आज देखने को मिला सभी जिलों में कर्फ्यू के टाइम में बदलाव किया गया था टाइम को 1:00 बजे तक कर दिया गया जिसको लेकर प्रदेश की जनता की नाराजगी सोशल मीडिया पर नजर आई। आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की साथ ही कर्फ्यू के दौरान शराब के ठेके खुलने की जो बात हुई थी उसको लेकर भी लोगों की जो टिप्पणियां सोशल मीडिया पर आई थी जो सुझाव मुख्यमंत्री जी को मिले उस पर मुख्यमंत्री जी ने तुरंत एक्शन लेते हुए फैसला लिया है।

अभी-अभी ट्वीट करके मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा जानकारी दी है कि कर्फ्यू के दौरान शराब के ठेके नहीं खुलेंगे साथ ही कर्फ्यू की अवधि में जो समय सीमा बढ़ाई गई थी उसको लेकर भी कल सुबह 10:00 बजे उचित निर्णय लेकर फैसला करेंगे ।यानि कल के बाद कर्फ्यू के समय में बदलाव होने के पुरे चांस नजर आ रहे हैं और जनता के सुझावों के हिसाब से समय कम किया जा सकता है। 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिस तरह संवेदनशीलता दिखाते हुए ये निर्णय लिया है उसका स्वागत है। क्योंकि बहुत कम वक्त में ही मुख्यमंत्री जी को जो सुझाव मिले थे जनता की तरफ से उन सुझाव ऊपर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने तुरंत अमल करते हुए यह फैसला लिया और शराब के ठेकों को कर्फ्यू के दौरान खोलने के लिए जो रजामंदी हर जिले में मिली थी उसको कैंसिल कर दिया।

आज सोशल मीडिया में जैसे ही हर जिला उपायुक्तों द्वारा कर्फ्यू का समय डाला गया जोकि बढ़ाया गया था तो सोशल मीडिया पर आम जनता द्वारा उसके विरोध में कई पोस्ट देखने को मिले। मुख्यमंत्री तक भी शयद इसको लेकर आम जनता के सुझाव पहुंचे जिसके बाद मुख्यमंत्री के आधिकारिक ट्वीट से ये जानकारी दी गयी है की कर्फ्यू के समय को कल सुबह प्रॉपर तरिके से तय करके जनता को बताया जायेगा। जनता द्वारा समय बढ़ाने का विरोध सोशल मीडिया पर किया गया था।

Related posts

सेक्युलरिज़्म के नाम पे बहुसंख्यक हिन्दू को परेशान किया गया..

Viral Bharat

तहलका – मोदी बनाने जा रहे दुनिया की सबसे खतरनाक सेना, नए हथियार और गाड़ियां देख बड़े देश सकते में !

Viral Bharat

मुस्लिम महिलाओँ के तीन तलाक पर दिया मोदी ने ऐसा बयान,मच गया विपक्षी पार्टियों और तीन तलाक के ठेकेदारों में हड़कंप

Viral Bharat