राजनीती राज्यों से

Himachal News – छात्र संगठन ABVP की बड़ी पहल लॉकडाउन के बीच जारी की छात्र हेल्पलाइन साथ ही प्रशासन की मदद के लिए उपलब्ध होंगे कार्यकर्ता

एक बार फिर राष्ट्रवादी छात्र संगठन अपने कार्य में लग गया है। हमेशा छात्रों और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे रहने वाला छात्र संगठन ABVP इस बार भी पीछे नहीं है। कोरोना जैसी महामारी से आज पूरा देश परेशान है इसी बीच प्रदेश में भी इसको लेकर लोगों में डर का माहौल है। इन सबके बीच सरकार के साथ साथ लोगों की मदद के लिए ये छात्र संगठन भी आगे आया है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा कोरोना वायरस महामारी के दौरान देशभर में तालाबंदी परिस्थिति के समय अपने घर से दूर रहकर पढ़ाई करने वाले विद्यार्थियों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। साथ ही स्थानीय प्रशासन की विभिन्न व्यवस्थाओं को बनाए रखने में सहयोग करने हेतु इच्छुक विद्यार्थियों को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद प्रदेश स्तर पर स्वयंसेवकों का रजिस्ट्रेशन भी प्रारंभ करेगी।

10वीं व 12वीं कंपार्टमेंट फीस को लेकर ...

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कोरोना वायरस तालाबंदी से उत्पन्न परिस्थिति में शिक्षण संस्थानों के बंद होने परीक्षाओं के स्थगित होने तथा आगामी प्रवेश परीक्षा और परिणाम संबंधित आने वाली समस्याओं को लेकर शिक्षा समुदाय से व्यापक अपील करते हुए कहा है कि वह अपने सुझाव ऑनलाइन सोशल मीडिया तथा निम्न नंबरों के माध्यम से एबीवीपी को भेजें जिससे एबीपी विभिन्न संस्थानों तथा सरकार तक आपकी बात पहुंचाने व समाधान हेतु प्रयासों को आगे बढ़ाएगी ।

आबिद आर्तियो युवाओं एवं एबीपी कार्यकर्ताओं से यह भी अपील है कि वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने स्थानीय क्षेत्र की सरकारी व्यवस्था की ज्यादा से ज्यादा आधिकारिक जानकारी साझा करें जिससे इस कठिन समय में आम जनमानस को सही और सटीक जानकारी मिलने में सुलभता रहे ।

एबीवीपी के प्रांत मंत्री राहुल राणा ने कहा है कि हम सरकार व प्रशासन को आश्वस्त करना चाहते हैं कि विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता डर समय प्रशासन के सहयोग के लिए तत्पर रहेंगे साथ ही स्थानीय शासन की योजना उनके प्रशासन की ओर से घर-घर सुविधाओं को पहुंचाने में सहयोग करेंगे ABVP हिमाचल प्रदेश इस महामारी के समय लोगों से अपील करती है कि वे अपने घरों में रहकर अपने स्वास्थ्य प्रशासन के प्रयासों को सफल बनाने में सहयोग करें।

छात्र हेल्पलाइन सूचि –

विशाल वर्मा (ऊना ) मोबाइल नंबर – 8219801488


अभिषेक कुमार (धर्मशाला ) मोबाइल नंबर – 7018143804


डॉ गौरव भरद्वाज (कुल्लू ) मोबाइल नंबर – 9418050080


अंकित चंदेल (हमीरपुर ) मोबाइल नंबर – 8219517924


आकाश नेगी (रामपुर ) मोबाइल नंबर – 9805696954


निखिल ठाकुर(शिमला ) मोबाइल नंबर – 7560065103


अंशुल (नाहन) मोबाइल नंबर – 8219549793


सचिन चौधरी (मंडी ) मोबाइल नंबर 9882748725

Related posts

Himachal News – जयराम सरकार सख्त, जमातियों को आसरा देने वालों पर होगी कार्रवाई

Viral Bharat

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बोले , सरकार को आपकी सेफ्टी का पूरा ख्याल

Viral Bharat

Breaking : मध्यप्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आते ही RSS और हिन्दुवादी संगठनों पे बैन लगाएगी !

Viral Bharat