राजनीती राज्यों से

कांगड़ा SP की सोशल मीडिया पर सक्रियता को लोगों का जमकर मिल रहा है समर्थन,जनता ने जताया आभार

कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर पूरे देश में इस समय 21 दिन का लॉक डॉन चल रहा है l इस दौरान देश और प्रदेश की जनता को घर में रहने की सलाह दी गई है हालांकि की कर्फ्यू के दौरान कुछ घंटों की छूट दी जा रही है ताकि आम जनता जरूरत का समान ले सके।

इन सबके बीच सोशल मीडिया के माध्यम से देश और प्रदेश में लोगों को जागरूक करने का हर जानकारी उपलब्ध करवाने का कार्य चल रहा है।

प्रदेश के सभी 12 जिलों की पुलिस सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश की जनता को हर जानकारी उपलब्ध करवा रही है कर्फ्यू के समय से लेकर दूसरी जानकारियां सोशल मीडिया के माध्यम से जनता को मिल रही हैं।

इस सबके बीच सोशल मीडिया में जनता के द्वारा कांगड़ा एसपी की सोशल मीडिया पर सक्रियता को बहुत ही ज्यादा सराहा जा रहा है जिस तरह से सोशल मीडिया पर हर पोस्ट को लेकर जानकारी साझा की जा रही है उसको लेकर खासतौर पर कांगड़ा की जनता ने जमकर कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन की तारीफ की है।

सबसे खास बात ये है की जनता द्वारा पूछे जा रहे सवालों पर SP कांगड़ा द्वारा जनता को जवाब भी दिया जा रहा है। यही वजह है की जनता काँगड़ा SP की तारीफ करते नहीं थक रही है। ऊपर डाले गए पोस्ट देखकर आप समझ गए होंगे की हम ऐसा क्यों कह रहे हैं।

आप हर जानकारी पाने के लिए Sp Kangra आईडी को फॉलो कर सकते हैं और इनके फेसबुक पेज Kangra Police से जुड़ सकते हैं आप सिर्फ इस आईडी के नाम पर और पेज के नाम पर क्लीक करके सीधा आईडी और पेज पर पहुँच सकते हैं।

जब कांगड़ा के कुछ लोगों से हमने बात की तो उनका कहना था कि सोशल मीडिया के इस दौर मैं हमें सारी जानकारी कांगड़ा के एसपी द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से घर बैठे बैठे मिल रही है जिस वजह से हमें काफी आसानी हो रही है।

हम सभी पुलिस अधीक्षकों को और डीसी को नमन करते हैं जो इस समय सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जारूक करने का कार्य कर रहे हैं। क्योंकि इससे लोगों को इस लॉक डॉन के दौरान काफी फायदा मिल रहा है । आपको हम यहां एक महत्वपूर्ण जानकारी दे दें कि SP विमुक्त रंजन इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में तैनात थे। जब उन्होंने काँगड़ा के SP के रूप में कार्यभार संभाला था तो साफ़ बोल दिया था की आम जनता जो पुलिस में किसी बात को लेकर शिकायत करने आती है और कभी किसी पुलिस वाले की तरफ से शिकायतकर्ता के साथ अभद्रता की शिकायत उन्हें मिले तो खुद वो कार्यवाही करेंगे। जनता को साथ लेकर चलना ही इनकी पहचान रही है।

Related posts

बहुत सरहानीय पहल नमामि गंगे परियोजना की तर्ज पर अब ब्यास नदी का होगा उद्दार जल्द ही बनेगी DPR तैयारी पूरी

Viral Bharat

हिमाचल में शिक्षकों के भरे जाएंगे हजारों पद, मंत्रिमंडल ने दी मंजूरी

Viral Bharat

जयराम सरकार द्वारा,सरकारी और गैर-सरकारी संगठनों के समन्वय प्लेट फार्म के गठन की दिशा में पहल

Viral Bharat