राजनीती

Himachal News – कोरोना माहमारी/कर्फ़्यू के दौरान हो कोई समस्या या हो आपके पास कोई सुझाव हो डाइल करें-1100

इस समय देश और प्रदेश में कोरोना महामारी चल रही है। पूरे देश में 21 दिन के लॉक डाउन का ऐलान किया गया है । प्रदेश की जय राम सरकार प्रदेश की जनता के लिए इस लॉक डॉन के दौरान अपना कार्य करने में दिन-रात जुटी हुई है । जिस तरह से दुनिया में के देशों में कोरोना कि यह महामारी अपना तांडव मचा चुकी है उसको लेकर केंद्र की मोदी सरकार के साथ-साथ प्रदेश की जय राम सरकार अपने लोगों के जीवन को सुरक्षित करने के लिए कमर कस चुकी है । लॉक डाउन में कृपया सभी अपने घरों में बने रहें और जरूरी सामान लेने के लिए कोई एक व्यक्ति ही घर से निकले जो दूसरे देश आज इस क्रोना महामारी की वजह से पीड़ित हैं तो सिर्फ इस वजह से क्योंकि वहां की सरकार है इसकी गंभीरता को समझ नहीं पाई और जब stage3 कोरोना वायरस पार कर चुका था तब जाकर उन्होंने लॉक डाउन जैसे कदम उठाए।दूसरी तरफ केंद्र सरकार ने समय रहते ही इस कदम को उठा लिया है।

अब करो ना महामारी के कारण प्रदेशभर में चल रहे कर्फ्यू के दौरान यदि प्रदेश की जनता को कोई भी समस्या आती है या फिर कोई भी उनके पास सुझाव है जो मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी के ध्यान में लाना आवश्यक हो तो उसके लिए आप सभी मुख्यमंत्री हेल्पलाइन नंबर 1100 कॉल कर सकते हैं ।

इस नंबर पर कॉल करने से आपके सुझाव आपकी समस्या सीधी सरकार तक पहुंच जाएगी आपको हम बता दें कि यह सेवा सिर्फ हिमाचल से ही डायल हो सकती है किसी दूसरे राज्य से अगर आप लोग 1100 पर कॉल करना चाहेंगे तो यह नंबर काम नहीं करेगा।

हिमाचल से बाहर जो लोग हैं उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है मुख्यमंत्री हेल्पलाइन को वह अगर संपर्क करना चाहते हैं तो वह नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपना सुझाव या अपनी शिकायत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर तक पहुंचा सकते हैं।

https://cmsankalp.hp.gov.in/Public/OnlineComplaint.aspx

हम सभी प्रदेशवासियों से एक निवेदन करते हैं कि कृपया घबराए नहीं और घरों में बने रहें और इस समय दूसरे राज्यों में जो हिमाचल के निवासी फंसे हुए हैं उनसे भी निवेदन करते हैं कि संयम रखें जैसे ही हालात थोड़े सुधरेंगे सरकार खुद की वापसी को सुनिश्चित करेगी।

Related posts

Himachal News – जयराम सरकार प्रदेश में फसे दूसरे राज्यों के लोगों का भी रख रही है पूरा ख्याल,एक बार फिर दिखी सोशल मीडिया पर सक्रियता का नजारा

Viral Bharat

क्या है राहुल गाँधी की जन्म कुंडली का रहस्य ? एक जाने माने ज्योतिषाचार्य ने की हैरान करने वाली भविष्यवाणी !

Viral Bharat

निजी अस्पताल में मरीज की जिंदगी से खिलवाड़ पर,जय राम सरकार के स्वास्थ्य मंत्री की कड़ी करवाई से मचा हड़कंप

Viral Bharat