राजनीती राज्यों से

Himachal News – कर्फ्यू के बीच शिमला में अब सामान की होम डिलीवरी, डॉयल करें ये नंबर

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए शिमला में अब रोजमर्रा की जरूरतों के सामान की होम डिलीवरी शुरू कर दी गई है। जिला प्रशासन ने वार्ड स्तर पर दुकानों का चयन कर उनकी सूची अपने फेसबुक पेज पर डाल दी है। सूची में वार्ड का नाम, दुकान का नाम, संबंधित क्षेत्र और दुकानदार का मोबाइल नंबर दर्शाया गया है। शहर के लोग अपनी नजदीकी दुकान से फोन पर ही सामान मंगवा सकते हैं। सामान घर पर पहुंचने के बाद इसका भुगतान करना होगा।

https://spiderimg.amarujala.com/assets/images/2020/03/29/1_5e809a43711a2.jpg https://spiderimg.amarujala.com/assets/images/2020/03/29/3_5e809a8945dc9.jpg

जिला प्रशासन का प्रयास है कि दवाइयां भी जल्द ही होम डिलीवरी के माध्यम से लोगों को मिल सकें। जिला प्रशासन की ओर से फेसबुक पेज पर डाली गई सूची में भराड़ी की 3, रुलदूभट्टा की 3, कैथू की दो, अनाडेल की एक, समरहिल की 4, टुटू और मज्याठ की एक, बालूगंज की 3, फागली, कृष्णा नगर, नाभा और राम बाजार की सात, लोअर बाजार, जाखू और बैनमोर की 5, संजौली, सांगटी, इंजन घर और ढली की दो, पंथाघाटी, कसुम्पटी और विकास नगर की तीन, छोटा शिमला की एक, कंगनाधार और पटयोग की 6, न्यू शिमला की 3, खलीनी की 6 और कनलोग वार्ड की 8 दुकानें शामिल हैं।

आज सब्जियों के दाम शिमला में –

No photo description available.

सुबह 9 से शाम पांच बजे तक घर-द्वार होगी सप्लाई

उपायुक्त अमित कश्यप ने बताया कि लोगों को कर्फ्यू के दौरान घरद्वार पर किराना वस्तुओं की आपूर्ति के लिए विभिन्न वार्डों के तहत 60 दुकानदारों ने अपनी सहमति प्रस्तावित की है। कर्फ्यू में ढील वाले समय के अलावा सुबह 9 बजे से सायं 5 बजे तक इनके द्वारा किराना वस्तुओं की आपूर्ति घर-द्वार पर मांग के अनुरूप की जाएगी।

उन्होंने कहा कि कुछ संस्थाओं, स्वयंसेवकों ने ऐसे बुजुर्गों एवं लोगों के लिए सेवाएं देने की पहल की है जो राशन, सब्जी, दूध आदि खरीदने के लिए दुकान तक जाने में असमर्थ हैं।

news source

Related posts

MODI सरकार की सौगात अब इस मेडिकल कॉलेज में कैंसर का भी होगा उपचार, 3 करोड़ की किस्त जारी लोगों में ख़ुशी

Viral Bharat

हिमाचल में 10 लाख घरों में लगाए जाएंगे निशुल्क नल,खर्च होंगे पांच हजार करोड़ सरकार अपनी केंद्र योजनाओं को चला रही है प्रभावी तरिके से

Viral Bharat

मुख्यमंत्री ने मंत्री-विधायकों को ट्रांसफर के बजाय विकास पर फोकस करने के दिए संकेत,300 फाइलें की वापिस

Viral Bharat