राजनीती राज्यों से

Himachal News – एसपी हमीरपुर के नेतृत्व में पुलिस कर रही है सरहानीय काम,दिन हो या रात पुलिस लगी है जनता की सेवा में

करोना वायरस को लेकर आज पूरे देश में इसके खिलाफ लड़ाई लड़ी जा रही है जहां एक तरफ दुनिया में कई देश कोरोना वायरस का तांडव देख चुके हैं वहां अब तक हजारों मौतें हो चुकी हैं तो दूसरी तरफ अभी भारत में स्थिति काफी हद तक सामान्य है ।

बात करें हिमाचल प्रदेश की तो हिमाचल प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव के जो दो मरीज थे वह पूरी तरह से ठीक हो चुके है। हिमाचल प्रदेश में कोरोना को लेकर सभी जिलों में काफी सतर्कता बरती जा रही है। हिमाचल सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर पुलिस और प्रशासन कार्य कर रहा है।

जिला हमीरपुर में एसपी अर्जित सेन के नेतृत्व में पुलिस बहुत ही सरहानीय कार्य कर रही है।सोशल मीडिया पर एसपी अर्जित सेन की सक्रियता की वजह से जिला हमीरपुर निवासियों को हर उपडेट समय-समय पर घर बैठे ही मिल रही है।

हिमाचल सरकार की तरफ से साफ आदेश दिए गए है कि लॉक डाउन का प्रदेश की जनता पूरी तरह से पालन करें । हमीरपु पुलिस इस आदेश का बखूबी से पालन कर रही है 24 घण्टे ड्यूटी पर तैनात है । कोई व्यक्ति रात के समय भी कर्फ्यू का उलंघन नही कर पा रहा है।

हमीरपुर निवासी कर्फ्यू के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा दी जा रही हर जानकारी को घर बैठे बैठे पा सकता है नीचे हम एसपी हमीरपुर अर्जित सेन के ट्विटर एकाउंट का लिंक दे रहे है साथ ही हमीरपुर पुलिस के फेसबुक पेज का लिंक भी दे रहे हैं ।आप सभी इन्हें फॉलो करें और हर जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से घर बैठे-बैठे पाएं।

TWITTER ACCOUNT – https://twitter.com/sphamirpurhp

FACSEBOOK PAGE – https://www.facebook.com/hamirpurpolice.hp/

सोशल मीडिया पर एसपी हमीरपुर की सक्रियता की तारीफ आज पूरा हमीरपुर जिला कर रहा है।

हमीरपुर में बैंक खुलने तक का समय सोशल मीडिया के माध्यम से एसपी हमीरपुर द्वारा जिला हमीरपुर की जनता को बताया जा रहा है।

दुकानों में खरीदारी के समय जनता की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

बात करें युवा एसपी अर्जित सेन की तो हम आपको बता दें जब उन्होंने हमीरपुर में पुलिस की कमान संभाली थी तो सबसे पहले नशे के खिलाफ अभियान छेड दिया था। उन्होंने ज्वाइनिंग करते ही नशे का कारोबार करने वालों पर शिकंजा कसना आरंभ कर दिया था,जिससे नशा तस्करों में दहशत भर गयी थी यही वजह है आज हमीरपुर में काफी सुधार हुआ है।

Related posts

लोग फिर बनवा सकेंगे इस दिन से हिमकेयर स्वास्थ्य कार्ड, 1800 बीमारियों का हिमकेयर के तहत निशुल्क होगा उपचार

Viral Bharat

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सफल होते प्रयास,हिमाचल में बनेंगी इलेक्ट्रिक बसें, हजारों को मिलेगा रोजगार

Viral Bharat

हिन्दू विरोधी छवि के लिए वख्यात कांग्रेस फिर कठघरे में,राहुल गाँधी ने हिंदुत्व पर दिया ऐसा बयान सियासत में आया भूचाल बीजेपी प्रवक्ता ने खोली पोल

Viral Bharat