राजनीती

‘मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर्स को 3 महीने से नहीं मिली सैलरी, केजरीवाल ने 15 दिनों में 378 करोड़ विज्ञापनों में खर्च किए’

भारतयी जनता पार्टी (BJP) के नेता कपिल मिश्रा ने कोरोना वायरस महामारी के वक्त दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर दावा किया है कि मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर्स को 3 महीने से उनकी सैलरी नहीं मिली है और इधर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल करोड़ों रुपये अपने विज्ञापन पर खर्च कर चुके हैं।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, ”मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर्स को तीन महीने से सैलरी नहीं मिली। बिना सैलरी काम करने को मजबूर, ना मास्क हैं, ना सेनिटाइजर, 50% मोहल्ला क्लीनिक बंद। केजरीवाल 15 दिनों में ₹ 378 करोड़ रुपये अपने विज्ञापनों में खर्च कर चुके हैं।”

कपिल मिश्रा ने इस ट्वीट के साथ हिंदी वेबसाइट हिन्दुस्तान की खबर का हवाला दिया है। जिसका शीर्षक है- रोना से लड़ने वाले मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर बोले- तीन माह से नहीं मिली सैलरी।
दिल्ली में कोरोना वायरस के 23 नये मामले सामने आये

खुलासा – तो इतनी गलत हरकत करके केजरीवाल सरकार ने लोगों को भागने पर किया मजबूर,शर्म करो केजरीवाल सरकार इस तरह अब कई जिंदगियाँ कोरोना खतरे में 

29 मार्च को दिल्ली में कोरोना वायरस के एक दिन में 23 नये मामले सामने आने के बाद रविवार को इसके कुल मामले बढ़कर 72 हो गए। यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने दी। शनिवार रात तक कोविड-19 के मामले 49 थे जिनमें दो मौतें शामिल थीं। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अभी तक सामने आये कुल 72 मामलों में से 64 व्यक्ति विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं।

अधिकारियों ने कहा था कि यमन के 60 वर्षीय नागरिक की बृहस्पतिवार को एक निजी अस्पताल में मौत हो गई थी और यह दिल्ली में इस घातक संक्रमण से होने वाली दूसरी मौत थी। कुल मामलों में से पांच को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और एक व्यक्ति की पहले मौत हो गई थी। वहीं एक व्यक्ति देश से चला गया था। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली में कोविड-19 संक्रमित मरीजों में मोहल्ला क्लीनिक का डाक्टर, उनकी पत्नी और उनकी पुत्री शामिल है।

दिल्ली से UP बिहार की गरीब जनता को खदेड़ने के पीछे केजरीवाल और प्रशांत किशोर के बड़े षड्यंत्र का भंडाफोड़ !

वाह योगी जी योगी सरकार ने 27.5 लाख मनरेगा मजदूरों,को दिया बड़ा तौफा मजदूरों ने किया धन्यवाद

Related posts

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पंचायत प्रधानों से कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में सहयोग का किया आग्रह

Viral Bharat

अन्ना के श्राप से केजरीवाल बर्बाद – AAP दिल्ली में MCD चुनाव हार पे केजरीवाल को हटाने के मूड में !

Viral Bharat

बेटा प्रदेश का मुख्यमंत्री बन गया,लेकिन उनकी माता जी ने नहीं बदली अपनी दिनचर्या यही होती है जमीन से जुड़े परिवार की पहचान

Viral Bharat