राजनीती राज्यों से

Himachal News – बंजार विधायक सुरेंद्र शौरी ने बंजार विस् क्षेत्र को COVID 19 से सेफ्टी के लिए दिए 10 लाख,जरूरतमंद लोगों को बांटा राशन

बंजार विस् के युवा विधायक सुरेंद्र शौरी ने आज अपनी निधि से 10 लाख की राशि COVID 19 से लड़ने के लिए CMO कुल्लू डॉ सुशील को दी औऱ यह राशि बंजार विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों को सेनिटाइज औऱ ग्रामीणों को ग्लव्ज, मास्क, औऱ सैनिटाइजर खरीदने के लिए खर्च की जायेगी।

बंजार विस् के लोकप्रिय विधायक द्वारा यह राशि आज ही CMO कुल्लू को ट्रांसफर कर दी गई है औऱ विधायक शौरी ने अधिकारियों को जल्द जल्द से जल्द जरूरी सामान खरीदने के निर्देश जारी किए। इस राशि से जल्द ही बजौरा, गड़सा, सैंज, बंजार घाटी की ग्रामीण जनता को COVID 19 से लड़ने के लिए उचित साजो सामान मिलेगा।

गौर रहे कि विधायक सुरेंद्र शौरी इससे पहले भी 1 महीने की सैलरी HP COVID 19 Solidarity Fund में डाल चुके हैं।विधायक ने कहा है कि हम बंजार विधानसभा क्षेत्र के अंदर किसी भी तरह की करोना संबंधित समस्या को आने नहीं देंगे औऱ उन्होंने लोगों से बार बार आग्रह किया कि सभी लोग अपने घरों में रहे रोज योग करें, व्यायाम करें, साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें , बार बार हाथ धोते रहें।

Related posts

हिमाचल कैबिनेट बैठक: हजारों कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, साथ ही 13 पद भरने को भी मंजूरी

Viral Bharat

जनजातीय क्षेत्रों के लिए भी सीएम हेल्पलाइन बनी वरदान,हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करवाने पर पांगी के मिंधल गांव में बिजली हुई बहाल

Viral Bharat

हिमाचल प्रदेश में मजदूरों की दिहाड़ी बढ़ी, जयराम सरकार ने जारी की अधिसूचना मजदूरों ने सरकार का किया शुक्रिया

Viral Bharat