राजनीती राज्यों से

Himachal News – प्रदेश ही नही देश भर में बढ़ती मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की लोकप्रियता, ट्विटर पर फॉलोवर हुए एक लाख

हिमाचल प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर कई ऐसे मुद्दे उठते हैं जो सरकार तक सीधे सोशल मीडिया के माध्यम से पहुँचते रहे हैं और सरकार ने उन मुद्दों पर हमेशा संज्ञान लिया है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की कार्यशैली उनकी ईमानदारी के चर्चे ना सिर्फ प्रदेश में हो रहे हैं बल्कि पूरे देश में अपनी कार्यशैली की वजह से मुख्यमंत्री हिमाचल अपनी नई छाप छोड़ चुके हैं। आपको हम बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी के ट्विटर अकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 100000 हो चुकी है जोकि हिमाचल के मुख्यमंत्री जी के सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने की वजह से संभव हो पाया है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और उनकी आईटी टीम को पुरे हिमाचल वासियों और हमारी पूरी वायरल भारत टीम की तरफ से बधाई देते हैं। आप हिमाचल को विकास की राह पर ले जाने के लिए कार्य करते रहे और प्रदेश तरक्की की राह पर जाए हम सभी यही कामना करते हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ट्विटर पर आप फॉलो कर सकते हैं उनका ट्विटर एकाउंट लिंक और फेसबुक पेज लिंक भी हम यहां नीचे मेंशन कर रहे हैं।

ट्विटर एकाउंट जयराम ठाकुरhttps://twitter.com/jairamthakurbjp
ट्विटर एकाउंट CMO हिमाचलhttps://twitter.com/CMOFFICEHP

फेसबुक पेज –

CMO HIMACHALhttps://www.facebook.com/CMOFFICEHP/
JAIRAM THAKURhttps://www.facebook.com/jairamthakurbjp/

अब बात करें करोना की तो इस समय दुनिया के साथ साथ पूरा देश और सारे राज्य इसके खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। पूरे देश में लॉक डाउन की स्थिति चली हुई है ऐसे में लोगों को जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया ही सबसे बड़ा जरिया इस समय बना हुआ है। हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना को लेकर हर नई जानकारी उपलब्ध करवा रही है यह दिखाता है कि सोशल मीडिया का उपयोग कितनी कार्यकुशलता के साथ जयराम सरकार कर रही है।

कोरोना के बीच मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी सोशल मीडिया के माध्यम से अब तक कई लोगों की मदद कर चुके हैं।

 

जयराम सरकार द्वारा कोरोना महामारी पर अच्छा कार्य किया जा रहा है अब खुद जनता द्वारा सरकार द्वारा उठाये गए कदमों की तारीफ की जा रही है।

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री जयराम के आधिकारिक पेज से किये गए कुछ पोस्ट और ट्वीट हम नीचे आपको दिखा रहे हैं।

चीफ मिनिस्टर ऑफिस (CMO ) फेसबुक पेज से भी रेगुलर पोस्ट किये जाते रहे हैं।

Related posts

मुख्यमंत्री कन्यादान योजना इस तरह बनी इन परिवारों का सहारा,सीएम जयराम द्वारा शगुन राशि बढ़ाने से परिवारों को मिल रही है ज्यादा मदद

Viral Bharat

लाखों परिवारों की तरह आशा और मीना के जीवन में मुस्कान लेकर आई हिमाचल गृहिणी सुविधा योजना

Viral Bharat

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन की सफलता से कुछ लोगों की दुकानें हुई बंद तो रची जाने लगी साजिशें लेकिन तय करेगी खुद जनता।

Viral Bharat