राजनीती राज्यों से

Himachal News – जयराम सरकार प्रदेश में फसे दूसरे राज्यों के लोगों का भी रख रही है पूरा ख्याल,एक बार फिर दिखी सोशल मीडिया पर सक्रियता का नजारा

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं,यही वजह है कि सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे मुद्दे उछलते हैं जोकि सरकार तक सोशल मीडिया के माध्यम से ही पहले पहुँच पाते हैं । सोशल मीडिया उठे ऐसे मुद्दों पर जयराम सरकार द्वारा तुरंत संज्ञान लिया जाता रहा है। कोरोना महामारी के इस दौर में भी हिमाचल की जयराम सरकार सोशल मीडिया का बहुत अच्छा उपयोग करती हुई नजर आ रहा है।

कोरोना की वजह से पुरे देश में इस समय लॉक डाउन चला हुआ है जिस वजह से हिमाचल के अंदर फसे हुए गैर हिमाचलियों की मदद का मुद्दा हो या फिर हिमाचल से बाहर दूसरे राज्यों में फसे हिमाचली हों सबकी मदद में सोशल मीडिया एक अहम योगदान दे रही है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की कार्यशैली उनकी ईमानदारी के चर्चे ना सिर्फ प्रदेश में हो रहे हैं बल्कि पूरे देश में अपनी कार्यशैली की वजह से मुख्यमंत्री हिमाचल अपनी नई छाप छोड़ चुके हैं।

कोरोना के चलते हिमाचल में फसे झारखंड के कुछ लोगों की मदद के लिए डीसी रांची की तरफ से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को टैग करते हुए ट्वीट किया गया। जिस पर मुख्यमंत्री द्वारा तुरंत संज्ञान लेते हुए उनकी मदद के आदेश दिए गए।

पूरे देश में लॉक डाउन की स्थिति चली हुई है ऐसे में लोगों को जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया ही सबसे बड़ा जरिया इस समय बना हुआ है। हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना को लेकर हर नई जानकारी उपलब्ध करवा रही है यह दिखाता है कि सोशल मीडिया का उपयोग कितनी कार्यकुशलता के साथ जयराम सरकार कर रही है। फिर चाहये लोगों को जागरूक करने की बात हो या फिर किसी तरह की मदद देने की।

Related posts

चंडीगढ़-बद्दी रेललाइन और ऊना हमीरपुर रेललाइन के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रेल मंत्री से की अहम चर्चा

Viral Bharat

सीएम जयराम के प्रयास मोदी सरकार ने कीरतपुर-नेरचैक राष्ट्रीय राजमार्ग के शेष बचे कार्य के लिए 1455.73 करोड़ के टेंडर करने की स्वीकृति दी

Viral Bharat

इस खबर को पढ़ने के बाद एक बार फिर प्रदेश की जनता के दिलों में मुख्यमंत्री जी के प्रति और सम्मान बढ जाएगा

Viral Bharat