राजनीती राज्यों से

अफवाहों पर ध्यान न दे जानिए आज कितने मामले पॉजिटिव आये सामने, घरों में रहे सुरक्षित रहे सरकार के आदेशों का पालन करे

प्रदेश की जयराम सरकार आप सभी की सुरक्षा के लिए पूर्ण रूप से कार्य कर रही है।लॉक डाउन का कृपया पूरी तरह से पालन करें और घरों में सुरक्षित रहे। किसी को घबराने की जरूरत नही है सरकार की तरफ से पूरी तैयारियां की गई है। टांडा के मरीज अब ठीक हो चुके है जो एक राहत की खबर है।

हिमाचल में 7 नये कोरोना के मामले सामने आए हैं । IGMC में आज कुल 54 नमूनों की जाँच की गयी जिनमे 7 के नमूने कोरोना पॉज़िटिव निकले हैं , इनमे 3 तब्लीगी जमाती व 4 बद्दी की उस महिला के परिवार से हैं जिसकी कल मौत हों गयी थी ।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि 4 मरीज मेदांता अस्पताल गुड़गांव में दाखिल हैं । क्योंकि ये उस महिला के परिवार से थे जो हिमाचल की रहने वाली नही थी। हिमाचल में सिर्फ उन बाकी बचे 3 मरीजों का ही इलाज होगा जो हिमाचल नालागढ़ के हैं।

तब्लीगी जमात के लोगो की वजह से अब हिमाचल में भी केस बढ़ने लगे है घरों में रहे सुरक्षित रहे।आप सभी से हम निवेदन करते हैं कि किसी भी तरह की अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान ना दें और जिस खबर की पुष्टि हो उसी को शेयर करें।

Related posts

दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने उठाया ये बड़ा मुद्दा

Viral Bharat

Himachal News – पीएम मोदी ने 9 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से की चर्चा,सीएम जयराम की फिर हुई तारीफ

Viral Bharat

जनता टीवी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में विरोधियों के सभी सवालों का जवाब तथ्यों के साथ रखा सीएम जयराम ने,विरोधियों के मुहँ हुए बंद

Viral Bharat