राजनीती राज्यों से

Himachal News – पार्टी नहीं,हिमाचल प्रदेश की लाखों लोगों के लिए लड़ रहे हैं सीएम जयराम कुछ तो शर्म करो कांग्रेस वालों

आज जहां पूरा देश कोरोना जैसी महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है । लेकिन इन सबके बीच केंद्र में विपक्ष में बैठी कांग्रेस सरकार और इधर राज्य में विपक्ष में बैठी कांग्रेस सरकार एक सुर में सिर्फ विरोध करती हुई ही नजर आ रही है । कभी किसी बात का विरोध तो कभी किसी बात का विरोध।

आखिर इस बुरे वक्त में जहाँ मोदी सरकार पूरे देश के लोगों की सुरक्षा की बात कर रही है तो दूसरी तरफ सोनिया गांधी से लेकर राहुल गांधी सिर्फ मोदी सरकार के कार्यो में सिर्फ गलतियाँ ढूढने का काम करती हुई नजर आ रही है। कभी लॉकडाउन पर टिप्पणियां तो कभी बिना वजह दूसरे मुद्दे पर टिप्पणी।

यही हाल हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी का है। प्रदेश की जयराम सरकार प्रदेश की जनता के लिए बहुत अच्छा कार्य कर रही है लेकिन उसके बावजूद कांग्रेस के कई नेताओं द्वारा सरकार के कार्यों पर मुख्यमंत्री जी पर टिपणियां की जा रही है ।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने परिवार व पार्टी के लिए नहीं, बल्कि प्रदेश के लाखों लोगों की जिंदगी की लड़ाई लड़ रहे हैं। उचित होता अगर कांग्रेस पार्टी भी मानवीय संकट की इस घड़ी में विरोध के बजाय मुख्यमंत्री का मनोबल बढ़ाने में सहयोग करती, तो निश्चित रूप से कोरोना जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ने की प्रदेश की ताकत और मजबूत होती। आज कांग्रेस अध्यक्ष का बयान पढ़ा जोकि मोदी जी द्वारा एक दीया जलाने को लेकर दिया गया है। वो बोलते हैं की मोदी देश को अंधविश्वास की और धकेल रहे हैं।आखिर कब शर्म आएगी कांग्रेस को ? कब वो बयानबाजी बंद करेंगे ? आज देश एकजुट है लेकिन इन कोंग्रेसी नेताओ की राजनीती खत्म नहीं हो रही।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो लॉकडाउन को लेकर अपील की थी लोगों की सुरक्षा के लिए उसे हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कठोरतापूर्वक पुरे प्रदेश में लागू किया। ये सब किस के लिए सिर्फ जनमानस की रक्षा करने के लिए लेकिन शायद कांग्रेस को सिर्फ राजनीती ही करनी है। जयराम सरकार द्वारा कर्फ्यू के कारण कोई भी व्यक्ति बिना भोजन और औषधि के न रहे, इसके लिए भी बहुत अच्छे और महत्वपूर्ण कदम जयराम सरकार जयराम सरकार द्वारा उठाये गए हैं।

Related posts

हिमकेयर में प्रदेश के 199 अस्पतालों में मुफ्त उपचार,इसमें से 56 निजी अस्पताल भी शामिल

Viral Bharat

Himachal News – हिमाचल में बिना सैनेटाइज बाहर से आने वाले वाहनों के प्रवेश पर रोक,जयराम सरकार की कोरोना को लेकर बड़ी तैयारी

Viral Bharat

अच्छा निर्णय – सभी जिलाधीशों को मिलीं कर्फ्यू बढ़ाने की शक्तियां

Viral Bharat