राजनीती राज्यों से

मुख्यमंत्री जयराम ने राज्यपाल को कोविड-19 से निपटने के लिए की गई पहलों से अवगत करवाया

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज राजभवन में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मुलाकात की और उन्हें राज्य सरकार द्वारा राज्य में कोविड-19 के खिलाफ लड़ने के लिए की जा रही पहल और कदमों से अवगत कराया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में पहले से ही ठोस कदम उठाए गए हैं और स्थिति नियंत्रण में है। उन्होंने कहा कि बाहरी लोगों पर नजर रखी जा रही है और एक्टिव केस फाइंडिंग कैम्पेन के तहत घर-घर जाकर हर व्यक्ति की जांच की जा रही है।

राज्यपाल ने इस महामारी से लड़ने और प्रदेश के लोगों को आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध करवाने के लिए राज्य सरकार के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने केन्द्र तथा राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर दिए जा रहे दिशानिर्देशों का प्रदेश में पालन किए जाने पर संतोष व्यक्त किया।

राज्यपाल ने हि.प्र. कोविड-19 साॅलिडैरिटी रिस्पाॅन्स फंड में दिया अशंदान

इस अवसर पर राज्यपाल ने हि.प्र. कोविड-19 साॅलिडैरिटी रिस्पाॅन्स फंड के लिए मुख्यमंत्री को 2,44,500 रुपये का अशंदान भी दिया।

राज्यपाल ने भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को राज्य सरकार द्वारा प्रदेश में कोविड-19 के लिए उठाए गए कदमों तथा वर्तमान स्थिति के बारे में भी अवगत कराया।

राज्यपाल ने महावीर जयंती के अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने अपने सन्देश में कहा कि भगवान महावीर द्वारा दी गई अहिंसा, सत्य और त्याग की शिक्षा आज भी प्रासंगिक हैं। उन्होंने कहा कि हमें समाज में शांति, प्रेम और सद्भाव बनाए रखने के लिए इनका पालन करना चाहिए।

राज्यपाल ने कोरोना वायरस के संबंध में राजभवन के अधिकारियों के साथ एक बैठक की और कोविड-19 से निपटने में राज्य प्रशासन के साथ समन्वय बनाने के निर्देश दिए।

Related posts

VIDEO : पहले पाकिस्तान जाकर मोदी को हटाने की भीख मांगते थे,अब खुलेआम मोदी को जिन्दा जलाने का समय आ गया ऐसा बयान कोंग्रेसी नेता दे रहे हैं

Viral Bharat

Himachal News – हिमाचल में बिना सैनेटाइज बाहर से आने वाले वाहनों के प्रवेश पर रोक,जयराम सरकार की कोरोना को लेकर बड़ी तैयारी

Viral Bharat

अब नजदीक से मजा ले सकेंगे शिमला की सुंदरता, रोपवे का खाका तैयार जयराम सरकार का पर्यटन की दृष्टि से बड़ा कदम

Viral Bharat