राज्यों से व्यक्तित्व

कोरोना संकट में कुल्लू, हिमाचल से प्रेरणा स्त्रोत बने सरदार हरभजन सिंह !

Harbhajan Singh, Pm Care Fund, Kullu, Himachal WoodCrafts

इतिहास साक्षी है, भारत भूमि में संकट के समय सिखों का बहुमूल्य योगदान रहा है, चाहे मुग़लकालीन समय की विपप्तियाँ हों या भरतीय सेना में शौर्य और पराक्रम दिखाने का जज़्बा, सिख समुदाय हमेशा से ही अपनी भूमिका निभाता आया है. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला से प्रतिष्ठित सिख घराने से संबंध रखने वाले और हिमाचल वुड क्राफ्ट्स एवं सिंह वायर इंडस्ट्रीज के संस्थापक सरदार हरभजन सिंह पसरीचा ने कोरोना संकट में एक जिम्मेवार भारतीय नागरिक होने का उत्तरदाईत्व निभाया है. श्री सिंह ने PM केयर फंड में 1 लाख 11 हज़ार की की धनराशि का स्वेच्छिक योगदान दिया है. ये योगदान स्वयं श्री सिंह ने कुल्लू ADM कार्यालय के माध्यम से दिया

श्री सिंह हिमाचल के उन प्रतिष्ठित, सफल उद्यमियों से हैं जिन्हीने पिछले दो दशकों में फर्नीचर उद्योग में एक नया आयाम स्थापित किया है, और हिमाचल के सबसे बड़े फर्नीचर शोरूम और उद्योग को स्थापित करके एक मिसाल कायम की है. श्री हरभजन सिंह युवा काल से खेल कूद और समाज सेवा के क्षेत्र ने अपना योगदान देते आये हैं, और “कार सेवा” नाम की समाजिक सेवी संस्था में लगातार योगदान देते रहते हैं, चाहे मामला गौ सेवा का हो या कमज़ोर वर्गों के लिए सहयोग देना, उसके लिए श्री सिंह हमेशा ततपर रहते हैं ! करोना संकट में उनके PM केयर योगदान से युवाओं और समाज के वर्गों के लिए प्रेरणा दायक है !

Related posts

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर की दो टूक भारत में रहना होगा ‘भारत माता की जय’ कहना होगा

Viral Bharat

पूरे हरियाणा में खट्टर लहर भाजपा की वापसी तय,मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बने हरियाणा में स्टार प्रचारक आज हुई ऐतिहासिक रैली

Viral Bharat

कांग्रेस को वोट देने की सोचने वालो…कांग्रेस राज में क्या होता था एक बार याद ताज़ा कर लो… मुम्बई आज़ाद मैदान वाला देशद्रोही आतंक याद है ?

Viral Bharat