राजनीती राज्यों से

Himachal News – देवभूमि किसान संगठन बंगाणा,निरंतर कर रहा है जरूरतमन्दों की मदद

देवभूमि किसान सन्गठन निरंतर बहुत ही अच्छा कार्य करती जा रही है।कल फिर से इस संगठन द्वारा बंगाणा के 4 गाँवो में 26 परिवारों को राशन सामग्री वितरित की गई।

इसमें कुछ परिवार हिमाचल के चम्बा जिला के प्रवासी मजदूर भी थे जो करमाली पंचायत में रह रहे थे पिछले महीने की 22 तारीख से कोई दिहाड़ी मजदूरी भी नहीं कर पाए थे व लोकडाउन की वजह से यहाँ फँस गए थे और राशन न होने की वजह से काफी परेशान भी थे। उन सभी मजदूरों को देवभूमि किसान सन्गठन ने 10 दिनों का राशन मुहैया करवाया।

इस सेवा कार्य में देव भूमि किसान सन्गठन के संयोजक राजेन्द्र रिंकू व सदस्यों के साथ करमाली से रेशम सिपहिया व भाग सिंह तथा भरमौत से राज कुमार शर्मा जी भी शामिल रहे।

राजेन्द्र रिंकू ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में हमें कोरोना से भी बचना है तथा देश भी बचाना है, हर बात के लिए सरकार को दोष न दें , हम सभी जिम्मेवार नागरिक इस मुश्किल घड़ी में आगे आएँ तथा अपनी अपनी क्षमता अनुसार अपने आस पास जरूरतमन्द परिवारों की सहायता करें।

Related posts

कांग्रेस के झूठे बेबुनियाद आरोपों से आहत मुख्यमंत्री जय राम ने दे डाली विपक्ष को सीधी चेतावनी,कोंग्रेसी खेमें में बड़ी हलचल

Viral Bharat

हिमाचल सचिवालय भर्ती मामला: कांग्रेस कर रही विरोध, जाने क्या कहता है नियम खुली कांग्रेस की गंदी राजनीती की पोल बिल में छुपे विरोध कर रहे कांग्रेसी

Viral Bharat

देवभूमि के 18.5 लाख राशनकार्ड उपभोक्ताओं को जयराम सरकार जल्द ही देगी बड़ी सुविधा,जानकर आप भी बोल उठेंगे वाह सरकार

Viral Bharat