राजनीती राज्यों से

HImachal News – LockDown में फंसे जुब्बल निवासी की जान बचाने के लिए,प्रदेश की जयराम सरकार इस तरह सामने आई,

जिला शिमला के जुब्बल निवासी 64 वर्षीय कुलदीप सूद और उनके परिजनों ने समय पर कुलदीप सूद के जीवन को बचाने के लिए आगे आने के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर तथा प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त किया है।

State President बीजेपी चंडीगढ़ अरुण सूद ने टवीट के माध्यम से हरयाणा और हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को इसकी जानकारी दी थी।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा तुरंत इसका संज्ञान लिया गया और सरकार मदद के लिए आगे आई।

सांस की तकलीफ से ग्रस्त कुलदीप सूद लाॅकडाउन के आरंभ से पंचकुला में फंसे थे। वह कई बीमारियों से पीड़ित होने के कारण आक्सिजन मशीन पर निर्भर हैं। वह पंचकुला के सेक्टर-11 में अपनी पत्नी व बेटी के साथ एक कमरे में रह रहे थे, जहां आक्सिजन मशीन के गर्म होने के कारण घुटन महसूस कर रहे थे।  उनकी तबीयत को लेकर पूरा परिवार परेशान था और इस संकट के समय में प्रदेश सरकार उनकी सहायता के लिए आगे आई।

 

चिकित्सा कर्मियों का एक दल पंचकुला में कुलदीप सूद के घर गया तथा न केवल उन्हें आवश्यक दवाइयां प्रदान की, बल्कि आक्सिजन मशीन उपलब्ध करवाने में भी सहायता की। मुख्यमंत्री के निर्देशों के अनुसार एक निःशुल्क एंबुलेंस का प्रबंध किया गया तथा 20 अप्रैल को कुलदीप सूद तथा उनके परिजनों को पंचकुला से जुब्बल पहुंचाया गया।

कुलदीप सूद की बेटी रिशी करोल ने समय पर इस सहायता के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर तथा प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त किया है।इससे पहले तेलंगाना में भी फसें हुए हिमाचल वासी की मदद के लिए जयराम सरकार आगे आई थी।

Related posts

जयराम सरकार में जल जीवन मिशन में हिमाचल देशभर में अव्वल, केंद्र से मिलेगी 3200 करोड़ की मदद

Viral Bharat

वीडियो – ट्रिपल तलाक पे मैलवी खीज गए, देखिये महिलाएं कैसे टूट पड़ी !

Viral Bharat

युवाओं को प्रदेश में मिले रोजगार के अवसर इसके तहत जल्द हिमाचल में लगेंगे 16 नए उद्योग, सैकड़ों को मिलेगा रोजगार

Viral Bharat