राजनीती राज्यों से

Himachal News – पीएम मोदी ने 9 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से की चर्चा,सीएम जयराम की फिर हुई तारीफ

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आयोजित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी भाग लिया ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चर्चा में करीब 9 राज्यों के मुख्यमंत्रीयों ने अपनी ओर से अपने राज्य की रिपोर्ट पेश की है ।
इनमें मेघालय, मिजोरम, गुजरात, बिहार, ओडिशा, पुडूचेरी, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा और उत्तराखंड के सीएम शामिल हुए ।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि एक बार फिर से केंद्र की मोदी सरकार ने प्रदेश की जयराम सरकार की और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जमकर तारीफ की है।

आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान प्रधानमंत्री मोदी जी ने कोरोना के खिलाफ जिस संजीदगी से हिमाचल सरकार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राज्य में काम किया है उसको लेकर सरकार की जमकर सरहाना की है।इससे पहले भी स्वास्थ्य मंत्रालय प्रदेश सरकार की कोरोना के खिलाफ लड़ाई की सराहना कर चुका है।

लॉकडाउन का मिला लाभ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों संग बैठक में कहा कि लॉकडाउन से हमें लाभ मिला है. सामूहिक प्रयासों का असर अब दिख रहा है । करीब तीन घंटे चली इस चर्चा में लॉकडाउन और कोरोना संकट को लेकर बातचीत हुई है ।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि इस अहम बैठक पीएम मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे। बैठक में कुछ राज्यों ने प्रधानमंत्री से लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाने के लिए कहा है।

Related posts

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की बड़ी पहल वार्षिक बजट 2020-21 के लिए मांगे सुझाव, जानिए कैसे भेज सकतें है आप अपने कीमती सुझाव

Viral Bharat

कॉलेज की स्थापना के 54 वर्ष बाद यह सपना पूरा हो पाया है,हमीरपुर कॉलेज को मिली बड़ी मंजूरी, इसी शैक्षणिक सत्र से शुरू होंगी इन विषयों की कक्षाएं छात्रों में ख़ुशी की लहर

Viral Bharat

हिमाचल में किसी भी प्राकृतिक आपदा पर बचाव दल जल्दी पहुँचे,इसको लेकर जयराम सरकार ने लिया है बड़ा फैसला

Viral Bharat