राजनीती राज्यों से

हिमाचल के लिए गर्व की बात पीएम मोदी के बाद बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष ने भी की सरकार के कार्यों की जमकर तारीफ कही बड़ी बात

हिमाचल प्रदेश के लिए गर्व की बात है कि आज पूरे हिमाचल प्रदेश में जो मॉडल करोना के खिलाफ लड़ाई में अपनाया गया था उसकी चर्चा पूरे देश में की जा रही है ।

पहले प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल मॉडल को लेकर प्रदेश की जयराम सरकार की जमकर तारीफ की थी और दूसरे राज्यों को भी हिमाचल मॉडल को अपनाने की सलाह दी थी ।

और आज एक बार फिर से जयराम सरकार की जमकर तारीफ की गई है और यह तारीफ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष  ने की है ।

इन्होंने कहा कि देश केरल मॉडल भीडवाला मॉडल की बात कर रहा था लेकिन हिमाचल जैसे पहाड़ी राज्य पर किसी का ध्यान नही गया । हिमाचल प्रदेश जैसे छोटे राज्य ने कोरोना महामारी से लड़ने में सराहनीय काम किया है ।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी इसके बाद अपने ट्विटर हैंडल से इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एक तरफ प्रदेश की कांग्रेस सरकार कोरोना जैसी महामारी में भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है तो दूसरी तरफ जयराम सरकार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी के नेतृत्व में सिर्फ कोरोना के खिलाफ लड़ाई करने का कार्य किया और हिमाचल की जनता को सुरक्षित रखा ।

आज हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार द्वारा चलाए गए एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान के तहत प्रदेश में लाखों लोगों तक आशा वर्कर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और दूसरे मेडिकल स्टाफ की मदद से पहुंचने में जयराम सरकार सफल हो चुकी है ये अपने आप में एक बहुत बड़ा कीर्तिमान है ।

Related posts

केंद्र की मोदी सरकार से हरी झंडी मिलने के बाद ही होगी 90 शिक्षा खंडों से स्कूल खोलने की शुरुआत

Viral Bharat

सेकुलरिज्म : भारतीय राजनीती में सबसे ज़्यादा परोसी जाने वाली मिठाई !

Viral Bharat

BIG NEWS – Corona ने छीनी जिन मजदूरों की रोजी-रोटी, उनके बैंक अकाउंट में पैसे भेजेगी योगी सरकार

Viral Bharat