राजनीती राज्यों से

चंडीगढ़ में फंसे हिमाचल के छात्रों को बसों में लाएंगे, पहचान पत्र जरूरी रविवार सोमवार और मंगलवार को इस समय चलेगी बस

लॉकडाउन के चलते चंडीगढ़, पंचकूला और मोहाली में फंसे हिमाचल के विद्यार्थियों को घर लाने के लिए रविवार से एचआरटीसी बसें चलाई जा रही हैं। इस संबंध में प्रधान सचिव राजस्व ओंकार शर्मा ने आदेश जारी कर दिए हैं। ये बसें चंडीगढ़ सेक्टर 28-बी मध्य मार्ग स्थित हिमाचल भवन से सुबह छह बजे से चलेंगी। बसों में पहले आओ-पहले पाओ के नियम के आधार पर सीट मिलेगी।

रविवार को कांगड़ा, चंबा, ऊना व हमीरपुर के लिए बसें सुबह 6 बजे से चलेंगी। सोमवार को बिलासपुर, मंडी, कुल्लू व लाहौल-स्पीति और मंगलवार को सिरमौर, शिमला, सोलन व किन्नौर के लिए बसें चलाई जाएंगी। जिलों के तय कार्यक्रम के मुताबिक ही छात्रों को सीट मिलेगी, इसलिए संबंधित जिलों के छात्र तय दिन पर ही बस की सुविधा प्राप्त करने के लिए हिमाचल भवन पहुंचें।

No photo description available.

बस सुविधा का लाभ लेने के लिए छात्रों को अपने साथ आधार कार्ड या फिर अपनी पहचान का कोई अन्य दस्तावेज साथ लाना आवश्यक है। बस में सीट आवंटित करने से पहले छात्रों की स्वास्थ्य जांच अनिवार्य होगी। साथ ही कोरोना न होने की अंडरटेकिंग भी देनी होगी।

news source

Related posts

पीटीए और पैट अध्यापकों को जल्दी ही दे सकते है CM जय राम ये बड़ी सौगात,जानकर झूम उठेंगे।

Viral Bharat

Breaking – ‘रोहिंग्या सुरक्षित,यूपी-बिहार के मजदूरों को भगा दिया’: सोशल मीडिया में फूटा गुस्सा, ट्विटर पर ट्रेंड किया #ArrestKejariwal

Viral Bharat

अच्छी पहल – सेनिटाईजर उत्पादन इकाइयों को सेनिटाइजर बनाने की दी जा रही तत्काल अनुमति

Viral Bharat