राजनीती राज्यों से

जरूरी जानकारी – अगर आप छात्र हैं और ट्राई सिटी (चंडीगढ़,मोहाली,पंचकूला ) में फंसे हैं और जिला मंडी जाना चाहते है तो आज इस तरह जा सकते हैं

अगर आप ट्राइसिटी चंडीगढ़ मोहाली पंचकूला उससे जुड़े एरिया में फंसे हैं और आप जिला मंडी में घर वापस जाना चाहते हैं तो आज 2:00 बजे से पहले चंडीगढ़ सेक्टर 28 बी मध्य मार्ग हिमाचल भवन पहुंच जाएं ।

क्योंकि अभी भी कुछ बसें खाली बची हुई हैं जिनके जरिये आप मंडी पहुंच सकते हैं लेकिन अपना पहचान पत्र लाना साथ में ना भूलें पहले आपका मेडिकल चेकअप होगा और उसमें आप स्वास्थ्य पाए जाते है तो आपको बसों द्वारा घर पहुंचाया जाएगा ।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की कल ही ट्राई सिटी चंडीगढ़ में फंसे 1314 लोगों को 51 बसों में हिमाचल लाया गया है। बाहरी राज्यों में फंसे बाकी लोगों को हिमाचल लाने के लिए सरकार के प्रयास जारी हैं। जिन लोगों को वापस लाया गया है, उनमें कांगड़ा जिले के 609, हमीरपुर जिले के 335, ऊना जिले के 132 और चम्बा जिले के 238 लोग शामिल हैं। हिमाचल प्रदेश के लोगों को राज्य में वापस लाने के लिए यह सबसे बड़ा अभियान था।

जो लोग हिमाचल आ रहे हैं, इनके आईएलआई के लक्षणों की चिकित्सा जांच की जाएगी और उसके उपरांत ही होम क्वारंटाइन में रखा जाएगा।

Related posts

प्रदेश के लाखों राशन कार्ड धारकों के लिए खुशखबरी,जय राम सरकार का एक और बड़ा तौफा

Viral Bharat

टारगेट पर काम करें अफसर,मंडी के बाद शिमला जोन के अधिकारियों को हिदायत कोई लापरवाही नहीं चलेगी

Viral Bharat

जो काम बार-बार दफ्तरों के चकर काटने से नहीं होते थे,मुख्यमंत्री हेल्पलाइन से एक झटके में हो रहे हैं एक ऐसी खबर एक बार फिर आपके लिए

Viral Bharat