राजनीती राज्यों से

बंजार विधानसभा के MLA सुरेंद्र शौरी ने विक्रमादित्य के राजनीतिक बयानों पर दिया करारा जवाब

बंजार विधानसभा क्षेत्र के युवा विधायक सुरेंद्र शौरी ने विक्रमादित्य द्वारा दिए गए बयान को आंख मूंद कर औऱ अपने आप को येन केन प्रकारेण तरह से खबरों की सुर्खियों में रहने मात्र तक सीमित रहने का बयान बताया ।

विधायक ने कहा आज पूरे देश में माननीय मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की सरकार के कार्यों की चर्चा हो रही हैं औऱ अन्य राज्य हिमाचल प्रदेश सरकार के मॉडल को फॉलो करने की बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लगता है मेरा छोटा भाई विक्रमादित्य लॉक डाउन में घर पर सो रहे हैं। उन्हें प्रदेश सरकार द्वारा करोना महामारी को रोकने के लिए गए साहसिक कार्य नहीं दिख रहे हैं। आज अगर कुछ केस पिछले कुछ समय से प्रदेश में बढ़े भी हैं तो उनका पता तभी समय पर चल पाया है क्योंकि सरकार की तैयारियों में कमी नही थी।

हिमाचल प्रदेश में लॉक डाउन ही नहीं बल्कि कर्फ्यू ही लगाया गया हैं औऱ सभी बॉर्डर एरिया सील किए गए हैं, तथा प्रदेश में बाहर से आने बालों हिमाचलियों की प्रॉपर स्क्रीनिंग की जा रही हैं। हर जिला को पूरी तरह सील किया गया हैं औऱ एक एक आदमी की स्क्रीनिंग की जा रही है इसके बाद ब्लॉक स्तर पर करोनटीन सेंटर बनाए गए हैं, पंचायत में प्रधान, पंच के साथ सचिव, हेल्त वर्कर, रेवन्यू विभाग, पुलिस आदि की टीम अलग से बनाई गई हैं, जो बाहर से आने बाले लोगों पर पूरी नजर बनाए रखे हैं औऱ उनको कारोंटीन सेंटर में पूरी सुविधाएं दी जा रही हैं,हेल्थ डिपार्टमेंट ने एक सॉफ्टवेयर बनाया है अगर केरोटीन हो रहा व्यक्ति अपने सेंटर से 10 मीटर दूर भी जाता है विभाग को SMS द्वारा सूचना मिल जाती हैं।

मुख्यमंत्री खुद रोज हर जिला की रिपोर्ट लेते हैं औऱ वरूचल बैठकें भी करते हैं। विधायक ने कहा कि विक्रमादित्य बताएं कि कांग्रेस ने इस महामारी के दौरान कितनी ऑनलाइन बैठके की औऱ क्या उन्होंने हिमाचल की जनता का हाल तक जानने की कोशिश की। क्या कांग्रेस ने हिमाचल से बाहर फसें लोगों के साथ कोई वार्तालाप किया?

माननीय मुख्यमंत्री औऱ सभी मंत्रीगण, भाजपा के विधायक लगातार एक आम नागरिकों से विडीयो कॉन्फ्रेंस से बात कर रहे हैं, उनका हाल चाल जान रहे हैं, चाहे वे गोआ में फंसे हो, दिल्ली, चंडीगढ़ या देश के किसी भी स्थान पर हो उनसे लगातार सम्पर्क किया जा रहा हैं। प्रदेश भाजपा लगातार बूथ स्तर पर वर्च्युअल बैठकें ले रही हैं, हर नागरिक तक आपने कार्यकर्ताओं के माध्यम तक पहुँच रही, प्रदेश की जनता का दुःख दर्द साझा कर रही हैं। कांग्रेस क्या कर रही हैं? कभी चंडीगढ़ हिमाचल भवन में रह रहे आम नागरिकों पर झूठी ख़बर, कभी सप्ताह में न्यूज़ में बने रहने के लिए कोई औऱ झूठी ख़बर देते हैं।

हिमाचल प्रदेश से जो नागरिक प्रदेश से बाहर जा रहें हैं उनको भी स्क्रीनिंग कर बाहर भेजा जा रहा है ताकि देश के दूसरे राज्यों को भी दिक्कत न आये औऱ प्रदेश में आने बाले नागरिकों की चार चरणों में स्क्रीनिंग की जा रही हैं,दो बार प्रदेश में प्रवेश के बक्त, जिला में आने पर, और ब्लॉक में प्रवेश के दौरान, इसके बाद कारोंटीन सेंटर में आते बक्त पंचायत स्तर पर। विधायक शौरी ने कहा कि साथ में कोंग्रेस की गिद्ध नजरें अब कोविड19 राहत कोष पर दान से जमा राशि पर हैं, विधायक शौरी ने चेतावनी दी कि कांग्रेस यह सुन ले प्रदेश में जयराम जी की भाजपा सरकार हैं औऱ एक एक पैसे का हिसाव रखती हैं, वक्त आने पर जनता को हर हिसाब दिया जाएगा।

Related posts

सेकुलरिज्म : भारतीय राजनीती में सबसे ज़्यादा परोसी जाने वाली मिठाई !

Viral Bharat

HImachal News – LockDown में फंसे जुब्बल निवासी की जान बचाने के लिए,प्रदेश की जयराम सरकार इस तरह सामने आई,

Viral Bharat

प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक में लिए गए बड़े फैसले,प्रतियोगी परीक्षाओं में महिला उम्मीदवारों को लेकर बड़ी खबर

Viral Bharat