राजनीती राज्यों से

दूसरे राज्य में फंसे एक और बीमार युवक की मदद के लिए इस तरह सामने आये मुख्यमंत्री जयराम,युवक ने कहा धन्यवाद

एक बार फिर से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपनी कार्यशैली के अनुरूप बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य किया है जिसकी तारीफ आप भी किये बिना नहीं रह पाएंगे।

आपको याद होगा अभी कुछ वक्त पहले ही हिमाचल के एक बेटे की मदद सरकार द्वारा की गई थी जब वह दूसरे राज्य में फंसा हुआ था और बीमारी का खर्च उठाने में असमर्थ था उसके बाद अभी जो दो साल की बच्ची जो कोरोना पॉजिटिव आई है और उसके दिल में छेद है तो उसके दिल की बीमारी के उपचार का सारा खर्च सरकार द्वारा उठाया जायेगा ये मुख्यमंत्री की तरफ से कहा गया था। उसी तरह एक बार फिर से जयराम सरकार द्वारा लॉक-डाउन में फंसे हिमाचल के एक बेटे की मदद की गई है .

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने बेंगलुरु में फंसे हिमाचल निवासी की मदद के लिए 30 हजार जारी किए हैं।लिवर की बीमारी की वजह से उसे अस्पताल में दाखिल किया जाना था लेकिन किया नही जा रहा था पैसे की कमी की वजह से।

सरकार के संज्ञान में जैसे ही ये बात आई तो उसके बाद तुरंत सरकार द्वारा कदम उठाया गया और युवक की मदद के लिए 30 हजार की राशि जारी की गई।

युवक नीरज को अब अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है युवक ने समय पर सरकार द्वारा मदद किये जाने पर सरकार का धन्यवाद किया है।

ये पहला मौका नही है जब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने इस तरह किसी की मदद की हो इससे पहले प्रदेश में भी कई बार ऐसे जरूरतमंद लोगों की मदद करने में सबसे आगे रहे हैं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर। लॉक-डाउन में बाहर फंसे लोगों को लाने में भी सरकार पूरी तैयारियों से कार्य में लगी हुई है। उन्हें लाने का विरोध भी किया जा रहा है राजनीती से प्रेरित होकर लेकिन जयराम सरकार द्वारा साफ़ किया गया है उन्हें यूँ परेशान अकेला नहीं छोड़ सकते आखिर वो हमारे प्रदेश के अपने लोग हैं।

Related posts

दिग्विजय सिंह..राहुल गाँधी को बर्बाद करने वाले मास्टरमाइंड, खुद बनना चाहते हैं पार्टी अध्यक्ष !

Viral Bharat

मोदी-शाह की जोड़ी के सामने जयराम का बड़ा दावा, 2022 तक कैसे होगा नए भारत का निर्माण

Viral Bharat

पीजीटी भर्ती में हिमाचलियों को ही मौका,पीजीटी भर्ती को लेकर लोक सेवा आयोग ने गलत इंटरप्रिटेशन की

Viral Bharat