राजनीती राज्यों से

सोशल मीडिया पर विदेश में फंसे दोनों हिमाचली युवको की वायरल वीडियो पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा संज्ञान लिया जा चूका है,पढ़िए रिपोर्ट

हिमाचल प्रदेश के दो अलग अलग युवाओं की सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा संज्ञान लिया जा चूका है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें की हिमाचल प्रदेश के दो युवाओं की वीडियो आज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी। दोनों युवा अलग-अलग जगह विदेश में फंसे हुए हैं और वीडियो के माध्यम से उन्होंने मदद की गुहार लगाई थी।

पहला युवक मनोज कुमार है जो जिला मंडी तहसील धर्मपुर से तालुक रखता है। ये युवक मनोज रियाद,सऊदी अरब में काम करता है। इस युवक ने अपनी वीडियो के माध्यम से जानकारी दी थी की ये कोरोना पॉजिटिव था लेकिन उपचार के बाद इसे छुट्टी दे दी गयी। पर जहां अभी ये युवक है उसे वाहन ना खाने के लिए खाना दिया जा रहा है और ना जरूरी दवाइयां मिल रही हैं।

इस वीडियो मेसेज पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा संज्ञान लिया जा चूका है और विदेश मंत्रालय को इसके बारे में अवगत करवाया जा चूका है। साथ ही ये वायरल वीडियो मेसेज भी GULF(MEA ) मोहम्मद शाहिद आलम के साथ शेयर किया जा चूका है। इस हिमाचल के युवक को जल्द ही सहायता मिल जाएगी।

दूसरे युवक का नाम अजय है वो सुंदरनगर का रहने वाला है दूसरे युवको के साथ इस युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना वीडियो संदेश भेजा। इस युवक का कहना है जिस कंपनी में ये काम करने यहां आये थे दूसरे राज्यों के अन्य भारतीयों के साथ उस कंपनी का काम खत्म हो चूका है लेकिन कोरोना की वजह से सभी अंतर्राष्ट्रीय उड़ाने रद्द होने की वजह से वो UAE में ही अन्य लोगों के साथ फसा हुआ है। दूसरे राज्यों ने अपने लोगों के लिए अभी आवाज उठाई या नहीं उठाई ये नहीं बोला जा सकता है लेकिन उन सभी लड़को में एक हिमाचली लड़का भी है इसलिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने तुरंत इस पर संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री जी की तरफ से बताया गया है विदेश मंत्रालय को की ये सभी लड़के जल्द वापिस अपने देश लौटना चाहते हैं इसलिए जल्द इन्हे वापिस देश लाया जाये।

इस मुद्दे पर भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा तुरंत संज्ञान लिया गया है और इसकी पूरी जानकारी विदेश मंत्रालय को दी जा चुकी है। साथ ही ये वायरल वीडियो मेसेज भी GULF(MEA ) मोहम्मद शाहिद आलम के साथ शेयर किया जा चूका है। जल्द ही इनको भारत वापिस लाया जायेगा।

Related posts

कांग्रेस की सुविधानुसार नाम नहीं थे, इसलिए रोके पूर्व भाजपा सरकार के प्रोजेक्ट मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिखाया कांग्रेस को आईना

Viral Bharat

दुःखद – दिल्ली डॉक्टर ने की खुदकुशी, AAP विधायक पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज

Viral Bharat

लोगों के स्वास्थ्य से समझौता नहीं,घटिया दवाइयां सप्लाई करने वाले जयराम सरकार में टेंडर से बाहर

Viral Bharat