राजनीती राज्यों से

हिमाचल सरकार द्वारा किये गए प्रयासों की सराहना,अब खुद कोरेंटाइन हुए बाहर से आये लोग कर रहे हैं

हिमाचल सरकार ने कोरोना के खिलाफ जो भी जरूरी कदम थे उन्हें समय पर उठाया यही वजह है आज प्रदेश में कोरोना महामारी ट्रांसमिशन के दौर में नहीं पहुंची है। आज कोरोना के जो भी केस सामने आ रहे हैं वो अधिकतर बाहरी राज्यों से लाये गए हुए हिमाचल वासियों के कारण ही बढ़े हैं। पर डरने की बात इसलिए नहीं है क्योंकि बाहरी राज्यों से लाये गए लोगों को सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों पर तैयार कोरन्टाईन केंद्रों में ही रखा गया है।

आज लाखों लोगों को दूसरे राज्यों से अपने प्रदेश वापिस लाने का कार्य जयराम सरकार कर चुकी है। यही वजह है आज बाहरी राज्यों से प्रदेश वापिस पहुंचे लोगों में एक अलग तरह का ही उत्साह देखने को मिल रहा है। आज कई मरीजों के पॉजिटिव आने के बाद भी उनमें किसी तरह का डर नहीं देखा गया। इसका सबसे बड़ा कारण है आत्मविश्वास जो उनका अपने प्रदेश वापिस लौटने पर बढ़ा हुआ नजर आया है।

आज हर व्यक्ति जयराम सरकार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की तारीफ किये बिना नहीं रह पा रहा है। रेड जोन जहां हालत सबसे ज्यादा खराब है वहाँ से लौटने के बाद प्रदेशवासियों ने अपनी वीडियो बनाकर मैसेज भेज कर सरकार का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार व्यक्त किया है। आज ऐसा ही एक संदेश हम आप तक पहुंचा रहे हैं जोकि सरकार के लिए व्हाट्सप्प के माध्यम से भेजा गया है।

युवक का साफ़ बोलना है कि ” मैं हिमाचल सरकार का धन्यवाद करता हूँ कोरन्टाईन सेंटर में सरकार द्वारा सभी सुविधाएँ उपलब्ध करवाई गयी जोकि किसी भी कोरन्टाईन केंद्र में होनी चाहिए थी। मुझे ख़ुशी है की हमारी हिमाचल सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है। मेरा कोरन्टाईन समय सोमवार को खत्म हो रहा है अब में बिलकुल ठीक और फिट हूँ। अब मैं एक वालंटियर के रूप में सरकार के साथ काम करने का इच्छुक हूँ जब तक हमारे प्रदेश में हालात सुधर नहीं जाते हैं।अपने राज्य के लिए राज्य के लोगों के लिए अगर कार्य करूगां तो मुझे ख़ुशी होगी।

आज प्रदेश सरकार द्वारा उठाये गए कदमों की हर तरफ तारीफ हो रही है लेकिन विपक्ष आज भी सिर्फ राजनीती के अलावा कुछ नहीं कर रहा है।

Related posts

PM मोदी ने और सख्त किया लॉकडाउन, 20 अप्रैल तक का समय निर्णायक जानिए संबोधन की अहम बातें

Viral Bharat

1984 सिख हत्याकांड पे राहुल गाँधी ने बोला सफेद झूठ….पाकिस्तानी की ISI को अप्रयत्क्ष समर्थन दे के कांग्रेस चलवा रही है खालिस्तान का प्रोपेगंडा !

Viral Bharat

हिमाचल प्रदेश में जल्द बनेगी हिमाचल की नई ई-वाहन पॉलिसी,हली इलेक्ट्रिक कार में सफर करेंगे जयराम

Viral Bharat