राजनीती राज्यों से

प्रदेश की जयराम सरकार इस वैश्विक महामारी में प्रदेश के हर नागरिक को बचाने में सफल ,लाखों की हो चुकी है घर वापसी

बंजार विधानसभा क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक सुरेंद्र शौरी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की जयराम सरकार इस वैश्विक महामारी में प्रदेश के हर नागरिक को बचाने में समर्थ रही हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर एक ओर प्रदेश के अंदर करोना महामारी को रोकने के लिए पूरी ताकत लगा रही हैं औऱ वहीं प्रदेश के बाहर फसे हुए नागरिकों को लगातार प्रदेश में बापिस लाया जा रहा हैं,औऱ उनके स्वास्थ्य का पूरा ध्यान प्रदेश सरकार कर रही हैं।

विधायक शौरी ने कहा कि दूसरे प्रदेश से आने बाले नागरिकों में करोना के केस भी लगातार बढ़ रहे हैं, बावजूद इसके मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर उन्हें अपने घर ला रहे हैं क्योंकि मुख्यमंत्री जानते हैं कि यह हमारे ही बच्चे हैं, इनकी सुरक्षा करना औऱ उन्हें अपने घर लाना हमारा फर्ज भी है और प्रदेश का मुख्य होने के नाते प्रथम कर्तव्य भी वहीं मुख्यमंत्री उनके स्वास्थ्य का ख्याल भी रख रहे हैं औऱ अधिकतर करोना पोस्टिव नागरिक ठीक भी हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बाहर फसें नागरिकों को वापिस लाने से दूसरे राज्यों का बोझ भी कम किया हैं, जो एक सराहनीय कार्य हैं। विधायक ने कहा कि जय राम सरकार ने हर पंचायत स्तर पर सैनिटाइजर, मास्क औऱ राशन बांटने का भी सराहनीय कार्य किया हैं, हिमाचल में बाहरी राज्यों से फसें मजदूरों औऱ अन्य नागरिकों का भी प्रदेश सरकार ने पूरा ख्याल रखा और सभी को राशन इत्यादि जरूरी राहत दी गई।विधायक शौरी में कोंग्रेस पर निशाना भी साधा कि इस संकट की घड़ी में जब प्रदेश सरकार प्रदेश के बाहर फसें लोगो को बापिस उनके घर ला रहे है इस पर कांग्रेस के प्रवक्ता कह रहे हैं कि उनको नहीं लाना चाहिए, विधायक शौरी ने कांग्रेस से पूछा कि उनको क्यूं नहीं लाना चाहिए बापिस, क्या वो हमारे प्रदेश के नागरिक नहीं है, क्या उनको अपने घर आने का अधिकार नहीं हैं।

शौरी ने कहा कि कांग्रेस की नीति सिर्फ सत्ता पाने की रही है आम नागरिकों से इनका कोई लेना देना नहीं रहा हैं। उन्होंने कहा कि इस समय प्रदेश में एक आम घर का बेटा शीर्ष पर बैठा है औऱ वह जानता हैं कि आम आदमी के साथ कैसे व्यवहार किया जाता हैं। शौरी ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री जय राम सरकार अगर इन लोगों को बापिस ला भी रही हैं तो साथ में उनका ईलाज भी कर रही हैं। इसके साथ विधायक शौरी ने यह भी कहा कि प्रदेश सरकार ने अभी मंत्रिमंडल में भी सराहनीय फैसले लिए है जिनका वे स्वागत करते हैं, प्रदेश में जल्द ही ऑटो रिक्शा औऱ टैक्सियां चलेगी औऱ 1 जून से सभी बसों को 60 फ़ीसदी बुकिंग द्वारा चलाए जाने का निर्णय भी सराहनीय हैं। हेयर सलून को भी खोलने का प्रदेश सरकार ने निर्णय लिया हैं। उन्होंने कहा कि इन सभी निर्णयों से सिद्ध होता हैं कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को आम लोगों की आजीविका चलाने की भी चिंता हैं।

Related posts

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ‘हिमाचल बुलेटिन’ का प्रथम अंक जारी किया,जानिए क्या है ये ‘हिमाचल बुलेटिन’

Viral Bharat

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,मुख्यमंत्री की नीतियों से प्रभावित हो भाजपा में शामिल हुई कांग्रेस महिला नेता

Viral Bharat

करोड़ों रुपए के बहुचर्चित टेक्नोमैक घोटाले में होगी कार्रवाई, कई कर्मियों पर गिरेगी गाज ,सरकार ने सीआईडी को पांच अफसरों पर केस की मंजूरी दी

Viral Bharat