राजनीती राज्यों से

यूजर्स की आंखो को धोखा ? HRTC कंडक्टर के वायरल वीडियो की हकीकत तो ये निकली

आज सुबह से ही निगम के एक परिचालक गीताराम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। इसमें परिचालक ने निगम के प्रबंधन पर कई संगीन आरोप लगाए हैं।सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से ये वीडियो वायरल होता हुआ नजर आया। वीडियो में दिख रहे कर्मचारी ने कोई नशा कर रखा था ये साफ़ प्रतीत हो रहा था। कहते हैं कई मर्तबा जो आंखें देखती हैं, वह सच नहीं होता। हर दिखने वाली चीज पर आंख बंद कर विश्वास कर लेना भी सही नहीं है, क्योंकि पर्दे के पीछे कई सच्चाई छिपी होती है। ये वाकया भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

एक न्यूज़ नेटवर्क एमबीएम न्यूज ने जब प्रबंधन का पक्ष जानने का प्रयास किया तो कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए। हालांकि सीधे तौर पर परिचालक से संपर्क नहीं हुआ है, लेकिन इतना तय है कि वह वीडियो में अपना पक्ष रख चुका है।

जानकारी के मुताबिक वीडियो वायरल होने के बाद मामला ट्रांसपोर्ट मंत्री सहित प्रबंध निदेशक के संज्ञान में भी आया। तुरंत ही नाहन डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक को इस मामले में अपना पक्ष स्पष्ट करने को कहा गया। अब अगर क्षेत्रीय प्रबंधक राशिद शेख की माने तो परिचालक ने लॉकडाउन में दो-तीन दिन ही ड्यूटी की। इसके बाद उसे शिमला से ही छुट्टी दे दी गई।

1 जून को जब स्टाफ को बुलाया गया तो वह भी ड्यूटी ज्वाइन करने नाहन पहुंच गया। मूलत: आनी का रहने वाला परिचालक पहले भी कई जांचों का सामना कर रहा है। इसमें बसों के टिकटों के वितरण में टांके मारने के अलावा कई अन्य आरोप भी हैं। क्षेत्रीय प्रबंधक की मानें तो नाहन आने से पहले वह शिमला में सस्पेंड भी हो चुका है। क्षेत्रीय प्रबंधक यह भी कहने से नहीं चूके कि वीडियो में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसने नशे की हालत में इसे ड्यूटी ऑफ होने के बाद इसे नाहन में ही बनाया है।

Related posts

क्या “कश्मीरी” राहील खुर्शीद (ट्विटर इंडिया का हेड) – हिन्दुओं को सोशल मीडिया में कमज़ोर कर रहा है ?

Viral Bharat

वर्चुअल रैली में बोले सीएम जयराम ठाकुर,मोदी के हाथों में सुरक्षित है देश केंद्रीय मंत्री ने भी दी सीएम को बधाई

Viral Bharat

हिमाचल के लाखों किसानों को अब आधे दाम में मिलेगा बीज,जयराम सरकार का बड़ा फैसला

Viral Bharat