राजनीती राज्यों से

Kullu में 42 किलो चरस पकड़ी, पुलिस को बड़ी कामयाबी, दबोचा आरोपी

जिला कुल्लू पुलिस की अगर बात करें, तो कोरोना महामारी के दौरान चरस का कारोबार करने वालों पर भी पुलिस अपनी पैनी नजर रखे हुए है। अब तक जहां पुलिस ने चरस के कई मामले कपड़े। वहीं, गुरुवार सुबह भी कुल्लू पुलिस ने चरस की एक पड़ी खेप पकड़ने में बड़ी कामयाबी हासिल की है।

एसपी कुल्लू ने बताया कि बंजार उपमंडल के फागू पुल नामक स्थान से बंजार पुलिस ने चरस की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। उन्होंने बताया कि गुरुवार सुबह बंजार थाना की टीम हैड कांस्टेबल जगदीश के नेतृत्व में फागू पुल के पास नाका लगाए हुए थे। जहां पर वाहन की जब तलाशी ली गई, तो पिकअप (एचपी 41-0675) के चालक लीलाधर पुत्र सुदर्शन निवासी रिवालसर जिला मंडी से 42. 05 किलो चरस बरामद की है।

एसपी ने बताया कि वर्ष 2019 से लेकर अब तक की बात करें, तो कुल्लू पुलिस ने 218 किलो चरस अब तक बरामद कर ली है। उन्होंने कहा कि सप्लायर्ज के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि पिछले 17 सालों में पकड़ी गई चरस की सबसे बड़ी खेप है। इसे पुलिस की बड़ी कामयाबी माना जा रहा है। इस चरस की बाजार में कीमत करोड़ों की बताई जा रही है।

वहीं एसपी कुल्लू ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर करके मामला दर्ज किया गया। उन्होंने कहा कि इस उक्त व्यक्ति ने इतनी बड़ी खेप कहां से लाई, इसका खुलासा जल्द ही होगा। अब पुलिस इस मामले को लेकर पूरी तहकीकात कर रही है कि आखिर इतनी बड़ी खेप व्यक्ति तक कैसे पहुंची। उन्होंने कहा कि चरस माफियाओं को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Related posts

पच्छाद की धरती से गूँजेगी अब नारी शक्ति की गूंज,सब एक सुर में बोले पच्छाद बेटी रीना को देगा रिकॉर्ड मतों से जीत

Viral Bharat

जयराम सरकार की मंत्रिमंडल बैठक में आज हुए बड़े निर्णय,साथ खुला नौकरी का पिटारा

Viral Bharat

Himachal News – प्रदेश की जनता मत के माध्यम से बता सकेंगे कितना बेहतर है प्रदेश सरकार का बजट,जानिए कैसे

Viral Bharat