राजनीती राज्यों से

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताई स्थिति प्रदेश में कोरोना के 186 सक्रिय मामले, स्थिति नियंत्रण में

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में कोरोना वायरस के लगभग 186 सक्रिय मामले हैं और स्थिति नियंत्रण में है। राज्य सरकार ने देश के विभिन्न हिस्सों से प्रदेश में वापस आने वाले लोगों की प्रतिभा का खाका तैयार करने के लिए एक प्रतिभा रजिस्टर बनाया है, जिससे उन्हें रोजगार और स्वरोजगार के अवसर प्रदान किए जा सकें।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बिलासपुर सदर के भाजपा मंडल, ऊना जिले के चिंतपूर्णी भाजपा मंडल और कुल्लू जिले के बंजार भाजपा मंडल की वर्चुअल रैलियों को रविवार को शिमला में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करते हुए यह बात कही। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि देश और प्रदेश के लोग भाग्यशाली हैं कि संकट के इस समय में देश का मार्गदर्शन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में एक मजबूत नेतृत्व मौजूद है।

विपक्ष के नेता खबरों में बने रहने के लिए राज्य सरकार पर निराधार और झूठे आरोप लगा रहे हैं। राज्य में भ्रष्टाचार के लिए कोई स्थान नहीं है और सरकार दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने में संकोच नहीं करेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने भी कोरोना वायरस से निपटने के लिए हिमाचल सरकार की ओर से उठाए गए कदमों की सराहना की है। राज्य सरकार की पहल को एक स्वतंत्र एजेंसी ने भी स्वीकार किया है।

Related posts

एक बार फिर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने किया ऐसा काम,हर तरफ हो रही है CM की तारीफ

Viral Bharat

कोरोना से हिमाचल प्रदेश में पर्यटन को 5000 करोड़ से अधिक की चपत लगी

Viral Bharat

Himachal News – जयराम सरकार ने बाहर फंसे 5000 से अधिक हिमाचलियों को सहायता प्रदान की

Viral Bharat