राजनीती

कंगना ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है,मुझे भी बोला गया था कि मैं सुसाइड कर लूंगी

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने फिल्म इंडस्ट्री के ऊपर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। नेपोटिस्म का मुद्दा एक बार फिर उठ गया है। कंगना रनौत ने भी अभिनेता की मौत पर प्रतिक्रिया दी थी और फिल्म इंडस्ट्री को जमकर लताड़ा था। अब कंगना ने अपने फिल्मी सफ़र और संघर्षों के ऊपर बात की है और बताया है कि कैसे एक बार जावेद अख्तर ने उन्हें कहा था कि वह सुसाइड कर लेंगी।

उनके मुताबिक, “एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया और कहा कि ‘राकेश रोशन और उनका परिवार बहुत बड़े लोग हैं। अगर आप उनसे माफी नहीं मांगेंगी तो आपके पास जाने लायक कोई जगह नहीं बचेगी। वे आपको जेल में डाल देंगे। और आखिर में आपके पास एक ही रास्ता रह जाएगा- विनाश का। आप सुसाइड कर लेंगी।’ ये उनके शब्द थे। उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि अगर मैं ऋतिक रोशन से माफी नहीं मांगूंगी तो मुझे सुसाइड करना पड़ जाएगा? वो मुझपर चिल्ला रहे थे। मैं उनके घर में काफी डर गयी थी।”

“क्या सुशांत को भी लोग बुला रहे थे? क्या लोग उनके दिमाग में भी ऐसे विचार रख रहे थे? मुझे नहीं पता लेकिन जाहिर है कि वो भी इसी स्थिति में थे। अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि नेपोटिस्म और टैलेंट साथ-साथ नहीं रह सकते क्योंकि वे सही टैलेंट को आगे आने का मौका नहीं देते। मैं इससे सम्बंधित हो सकती हूं इसलिए सवाल उठा रही हूं। मैं जानना चाहती हूं कि इस स्थिति में उत्प्रेरक की भूमिका किसने निभाई?”

प्रोफेशनल दुश्मनी के बारे में बात करते हुए कंगना ने बताया कि सुशांत की आदित्य चोपड़ा से अनबन हो गयी थी। जब अभिनेत्री ने भी फिल्म ‘सुल्तान’ ठुकरा दी थी तो आदित्य ने उन्हें भी कभी काम न देने की धमकी दी थी। तभी से इंडस्ट्री कंगना के खिलाफ गैंग-अप करने लगी।

उन्होंने कहा- “ऐसे लोगों से पूछताछ होनी चाहिए। उनके हाथ खून से सने हुए हैं। उन्हें जवाब देना होगा और मैं ऐसे लोगों को एक्सपोज करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हूं। बस अब बहुत हो गया।”

कंगना ने आगे बताया कि इस गैंग ने न केवल उनकी प्रोफेशनल लाइफ, बल्कि लव लाइफ को भी बर्बाद कर दिया था। उन्होंने खुलासा किया कि एक लड़का उनसे शादी करना चाहता था लेकिन उन लोगों ने उसे भगा दिया। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर छह कोर्ट केस किये गए और उन्हें जेल में डालने की तैयारी की गयी जिसकी वजह से उन्हें बहुत तनाव हो गया था। लेकिन उन्होंने सब सहा और कोई गलत कदम नहीं उठाया। लेकिन सुशांत इतना सब बर्दाश्त नहीं कर सकें।

Related posts

Himachal News – निजामुद्दीन में 15 हिमाचलियों के क्वारंटीन होने के बाद चंबा में हाई अलर्ट,जानिए हिमाचल पर इसकी पूरी रिपोर्ट

Viral Bharat

हिमाचली युवाओं के लिए खुशखबरी! आपकी भी सैलरी है 15000 से कम तो जयराम सरकार इस तरह करेगी आर्थिक मदद

Viral Bharat

धारा 370 और कश्मीर पे मोदी जी का जबरदस्त वीडियो…मामला साफ़ है, अब इलाज की प्रक्रिया शुरू होने वाली है !

Viral Bharat