राज्यों से

कोरोना : सेना के दो जवानों समेत प्रदेश में नौ नए पाॅजिटिव मरीज

हिमाचल में कोरोना संक्रमितों का आंकडा लगातार बढ रहा है। मंगलवार सुबह प्रदेश में नौ नए मामले आए हैं। चंबा में सात और शिमला में दो पाॅजिटिव मामले आए हैं। चंबा में सेना के दो जवानों समेत चुराह, समोट और किहार क्षेत्र से सात नए पाॅजिटिव मरीज आए हैं।

वहीं, शिमला शहर में मंगलवार सुबह कोरोना के दो और मामले आए हैं। शहर के लोअर बाजार के एक कारोबारी की पत्नी और बेटी कोरोना पाॅजिटिव पाई गई है। दोनों पिछले सप्ताह दिल्ली से लौटी थीं और जाखू स्थित अपने घर पर होम क्वारंटीन थीं।

एसडीएम शिमला शहरी मंजीत शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। कहा कि संक्रमितों के घर व भवन को सील कर दिया गया हैै। कहा कि संक्रमितों के घर व भवन को सील कर दिया गया हैै। वहीं कारोबारी की पत्नी और बेटी की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद लोअर बाजार के कारोबारियों में भी हड़कंप मच गया है। संक्रमितों को डीडीयू अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2279 पहुंच गया है। 1034 सक्रिय मामले हैं। अब तक 1216 ठीक हो चुके हैं। कोरोना से 12 की मौत हुई है और 15 मरीज राज्य के बाहर चले गए हैं।

Related posts

जयराम सरकार का बड़ा कदम,हर पंचायत से हिसाब लेगी सरकार, पंचायती राज मंत्री बोले, वीडीयो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मांगी जाएगी डिटेल

Viral Bharat

Breaking : मध्यप्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आते ही RSS और हिन्दुवादी संगठनों पे बैन लगाएगी !

Viral Bharat

युवा विज्ञान पुरस्कार योजना के अंतर्गत 46 विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया

Viral Bharat