May 5, 2024 10:18 pm

मोदी-शाह की जोड़ी के सामने जयराम का बड़ा दावा, 2022 तक कैसे होगा नए भारत का निर्माण

दिल्ली में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्रयकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत का दावा किया. जयराम ठाकुर ने विस्तार से अपनी बात रखते हुए कहा कि 2022 तक किस प्रकार से नए भारत का निर्माण होगा.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राजनाथ सिंह ने राजनीतिक प्रस्ताव रखा जिसका अनुमोदन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया. प्रस्ताव में जयराम ठाकुर ने केंद्र की उपलब्धियों के बारे में बताया.

सीएम ने प्रस्ताव का अनुमोदन करते हुए बताया कि कैसे 2022 तक कैसे नए भारत का निर्माण होगा. राजनीतिक प्रस्ताव में देश की मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर भी चर्चा की गई. इसके अलावा न्यू इंडिया का जिक्र भी किया गया.

दिल्ली के एनडीएमसी सेंटर में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की अध्यक्षता भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने की. बैठक के समापन अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. हिमाचल प्रदेश से बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, लोक सभा सदस्य शांता कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, हिमाचल भाजपा प्रभारी मंगल पांडे, प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती, राष्ट्रीय महामंत्री पवन राणा समेत सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी मौजूद रहे। 

Viral Bharat
Author: Viral Bharat

From the desk of talentd writers of ViralBharat.Com

Read More

कांग्रेस के घोषणापत्र में अल्पसंख्यक को बढ़ावा और हिन्दुत्व का विरोध, कांग्रेस नेता कर रहे अमर्यादित शब्दों का प्रयोग, डेढ़ वर्ष में नहीं किया कोई विकास कार्य, 9 मई से भाजपा प्रत्याशी करेंगे नामांकन दर्ज : राजीव बिंदल