मनोरंजन वायरल

नशेड़ी भरे पड़े हैं पाकिस्तानी सेना में, तभी भारत से युद्ध करने में घबराते हैं !

पाकिस्तान की आधे से ज़यादा पुलिस और सेना नशेड़ियों से भरी पड़ी है..न पाकिस्तान की पुलिस फाॅर्स में कोई डिसिप्लिन है, न सेना में ..पाकिस्तानी पुलिस और सेना दोनों के जवान निकम्मे, कामचोर और नशों के आदि हैं, यही कारन है की पाकिस्तान भारत से युद्ध करने की हिम्मत नहीं रखता और आतंकियों को सस्ते में ट्रेनिंग दे के भारत में नुकसान पहुंचाता है ताकि उसको डायरेक्ट सैन्य से बचना पड़े. इन वीडियोस को देख के आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की पाकिस्तानी पुलिस और सेना के जवान कैसे अव्वल दर्जे के बेवक़ूफ़ हैं जिनकी सलूट तक करना नहीं आता और अपने बड़े अफसरों से सामने अपना मज़ाक उड़वाते हैं !!

Failed Army of Pakistan. पाकिस्तान की सेना में भरी मात्रा में मूर्ख भर्ती किये हुए हैं, जिनका अपने बड़े अफसरों के सामने ही शौर्य प्रदर्शन में बैंड बज जाता है. असल में पाकिस्तान सेना महज़ नशेड़ियों की फोन बनके रह गई है, ये हकीकत पाकिस्तान और अंतराष्ट्रीय समुदाय को अच्छे से मालूम है. यही कारन है पाकिस्तानी सेना की अंतरष्ट्रीय स्तर पे किसी भी UN के किसी भी मिशन में आसानी से शामिल नहीं किया जाता !

पाकिस्तानी महिलाओं का तो हाल और भी बुरा है, सेना और पुलिस फ़ोर्स में उनका बहुत शोषण होता है और उनको महज़ा शोपीस बना के शोषण करने के लिए भर्ती किया जाता है !

सेना के जवान पाकिस्तान में तो नशेड़ी हैं ही..नेता भी दारू पी के मंच से भाषणबाज़ी करते हैं .

Related posts

ऐसा रहा 39 सालों का BJP का सफर, 2 सीट से 303 सीटों तक पहुंचने की कहानी आज भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी

Viral Bharat

फोर्ब्स का तमाचा : उन लोगों पे, जो बोलते थे गुजरात के बाहर मोदी को जानता ही कौन है !

Viral Bharat

राज्य पर्यावरण एवं संरक्षण और प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की बैठक में नई औद्योगिक इकाइयों में प्रदूषण नियंत्रण के मापदण्डों को लेकर मुख्यमंत्री ने कही बड़ी बात

Viral Bharat