मनोरंजन राजनीती वायरल व्यक्तित्व

ब्रेकिंग खबर : क्या सलमान खान करेंगे 2019 में BJP के लिए प्रचार ? देखें वीडियो …

Salman khan to Support BJP

2019 लोकसभा चुनाव में सेक्युलर दलों के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी हो सकती है …सुनने में आ रहा है की सलमान खान 2019 में BJP के लिए प्रचार करने जा रहे हैं. सर्वज्ञात है की सलमान खान और मोदी जी के बीच अच्छे संबंध हैं, और लगभग ये माना जा रहा है की सलमान खान ने BJP के प्रचार के लिए अपनी सहमति लगभग जताई है. सलमान खान की भारत में काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है और सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने ढेर साड़ी हिट फिल्मे दी हैं और युवा वर्ग में अच्छा ख़ासा प्रभाव रखते हैं.

अगर सलमान खान 2019 चुनाव में BJP के लिए सपोर्ट में खड़े होंगे तो सेक्युलर खेमे में हाहाकार मच जायेगा. क्यों अपने फैंस के साथ मुस्लिम वोट में भी भारी सेंध मार सकते हैं. वैसे भी BJP ने 2014 से लेकर अब तक कोई हिन्दू कटटरवादी छवि चमकाने पे ज़यादा प्रयास नहीं किया, पर भारतीय संस्कृति, योग और हिंदुत्व को सभ्य तरीके से विश्व के सामने रखने की ज़रूर कोशिश की है. मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे, सलमान खान उनसे बड़े अनौपचारिक तरीके से मिला जुला करते थे और साथ साथ इंटरनेशनल काइट फेस्टिवल में पतंगबाज़ी भी करते थे. 

salman khan to campaign for BJP ?
अभी हाल ही में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी सलमान खान के BJP की सम्पर्क कैंपेन के समय काफी देर साथ बैठ के बात की थी…और कई मुद्दों पे चर्चा होने के साथ शायद इस मुद्दे पे भी अप्रयत्क्ष वार्तालाप हुआ ! गडकरी ने सलमान के घर की यात्रा के दौरान अपने पिता सलीम खान से मुलाकात की और एक पुस्तिका सौंपी जो सरकार के रूप में पिछले चार वर्षों में बीजेपी की उपलब्धियों के बारे में बताती है। ब्रोशर सत्ता में आने के बाद भारतीय नागरिकों के लाभ के लिए लागू विभिन्न उपलब्धियों और योजनाओं के बारे में बोलता है। शाह ने 6 जून को मुंबई की अपनी यात्रा के दौरान अभिनेता माधुरी दीक्षित को भी यही पुस्तिका दी थी।

अब सलमान खान का नाम 2019 चुनाव में स्टार प्रचारक का स्टाइल फेंक के BJP ने सेक्युलर ब्रिगेड को करारा झटका देने की रणनीति बनानी शुरू कर दी है. सबसे दिलचस्प बात ये है की सलमान खान के जीजा …आयुष शर्मा जो की हिमाचल के मंडी जिला से संबंधित हैं, BJP के हिमाचल सरकार में मंत्री अनिल शर्मा के पुर भी हैं. शायद सलमान खान को 2019 में BJP का स्टार प्रचारक बनाने में उनकी भी कोई सक्रिय भूमिका हो, इस से मना नहीं किया जा सकता ! साथ में सबसे बड़ी बात ये है की सलमान खान, एक हिन्दू माता और मुस्लिम पिता की संतान हैं !

आने वाले समय में सलमान वाकई सलमान खान BJP के साथ खड़े होंगे इसमें अभी सस्पेंस बरकररार है, पर अगर ये सच होता है तो BJP के खेमे में मुस्लिम समाज के बड़ी संख्या में वोट आना लगभग तय है ! अगर सलमान खान BJP का साथ देते हैं तो ये मोदी की सेक्युलर खेमे की राजनीती को भेदने का सबसे खतरनाक प्रयोग होगा.

Related posts

हिमाचल की जय राम सरकार की इस पहल से जहाँ लोगों को मिलेगा रोजगार तो दूसरी तरफ पाकिस्तान को पड़ेगी आर्थिक मार

Viral Bharat

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सिराज विधानसभा क्षेत्र के सरोआ में जन मंच की अध्यक्षता की,मौके पर किया शिकायतों का निपटारा

Viral Bharat

ज्योतिष विश्लेषण : राहुल गाँधी 2019 में फिर से फिसड्डी साबित होंगे – ज्योतिषाचार्य सतीश शर्मा

Viral Bharat